Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

द एक्‍सपेंडेबल्‍स 3 : मूवी प्रिव्यू

हमें फॉलो करें द एक्‍सपेंडेबल्‍स 3 : मूवी प्रिव्यू
निर्माता : एवी लर्नर
निर्देशक : पैट्रिक ह्यूजेस
कलाकार : सिल्वेस्टर स्टेलॉन, जेसन स्टेथम, एंटोनियो बैडिअर्स, जेट ली

बार्नी रोज़ (सिल्‍वेस्‍टर स्‍टेलॉन) के लड़ाकों का ग्रुप 'द एक्‍सपेंडेबल्‍स' अपने एक पुराने साथी डॉक्‍टर डैथ को मिलिट्री की भारी चौकसी वाले एक कैंप से बचाने की मुहिम में लगा है।

इसी बीच 'एक्‍सपेंडेबल्‍स' की टीम को एक वारलॉर्ड को खत्‍म करने का कॉट्रेक्‍ट मिलता है। इस नए मिशन के दौरान उनका सामना अपने एक पुराने साथी कॉर्नेड स्‍टोनबैंक्‍स से होता है।

दरअसल कॉर्नेड 'एक्‍सपेंडेबल्‍स' की टीम को खत्‍म करने का प्रयास करता रहता है। फिल्‍म में फ्लैशबैक में यह बताया जाता है कि कॉर्नेड द्वारा गद्दारी करने पर टीम के लीडर रोज़ द्वारा उसे मारने की कोशिश की जाती है, लेकिन कॉर्नेड बच निकलता है और एक्‍सपेंडेबल्‍स का खात्‍मा करने के ख्‍वाब देखने लगता है।

इस घटना के बाद रोज़ अपनी पुरानी टीम के बजाय एक नई और युवा टीम का संगठन करता है। नई युवा टीम मिशन में विफल साबित होती है जिसके चलते टीम के लीडर रोज़ को नई और पुरानी दोनों टीम को एक साथ काम पर लगाना पड़ता है। अब रोज़ की यह टीम स्‍टोनबैंक्‍स की खतरनाक टीम के सामने आती है।

एक्‍सपेंडेबल्‍स और स्‍टोनबैंक्‍स की आर्मी अब टकराती है। फिल्‍म में जबर्दस्‍त एक्‍शन है। हमेशा की तरह सिलवेस्‍टर स्‍टेलॉन फिल्‍म में शानदार स्‍टंट्स करते नज़र आए हैं।

webdunia
PR

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi