Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मॉल के नजारे देख चौंक जाएंगे आप....

हमें फॉलो करें मॉल के नजारे देख चौंक जाएंगे आप....
, मंगलवार, 9 सितम्बर 2014 (13:09 IST)
फोटो को देखकर पहली नजर में आपको शायद यह किसी अंतरिक्ष यान लगे, लेकिन यह कोई अंतरिक्ष यान नहीं बल्कि यह है आबूधाबी का नया शॉपिग कॉम्प्लेक्स येस मॉल है। 235,000 स्केवेयर मीटर में फैले इस मॉल में ऐसे नजारे हैं, जो आने वालों को आश्चर्यचकित कर देंगे। आबूधाबी में इस शानदार मॉल्स को बनाया जा रहा है। 

(Photo Courtesy : Aldar Properties)
अगले पन्ने पर, देखें मॉल के अंदर का बेहतरीन नजारा...


वेबदुनिया हिंदी का एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।


 
webdunia

 
वॉटर फाउंटेन में हवा के गुब्बारों से बनता खूबसूरत नजारा। विशाल प्लाज्मा स्क्रीन जिस पर फ्लैश एडवर्डटाइज्मेंट, ऊपर-नीचे जाते एस्केलेटर्स और कई खूबियां इस शानदार मॉल्स में हैं। हालांकि अभी यह मॉल लोगों के लिए खुला नहीं है। नंवबंर में यह मॉल शुरू हो सकता है। उम्मीद की जा रही है कि हर वर्ष करीब 20 लाख लोग इस मॉल को देखने के लिए पहुंचेंगे। 400 स्टोर्स के साथ यह मॉल यूनाइटेड अरब अमिरात में दूसरा सबसे बड़ा मॉल है। दुबई में सबसे मॉल दुबई मॉल है जो करीब 502,000 स्केवेयर मीटर में फैला हुआ है।
अगले पन्ने पर, और क्या खास है इस मॉल में...


webdunia

 
स मॉल की शानदार डिजाइन करने वाली अलदर डेवलपर्स के सीईओ मोहम्मद खलीफा अल मुबारक का कहना है कि पिछले पांच सालों में दुबई में दुबई मॉल और अन्य मॉल्स बहुत विस्तृत हो चुके हैं। लोगों को शानदार खरीददारी स्थान के साथ ही यह दुकानदारों के लिए भी शानदार मॉल रहेगा। पिछले साल आबूधाबू रिटेल क्षेत्र में 18वें स्थान में रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi