Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

डरी बिल्ली पुलिस अधिकारी पर सवार हुई!

हमें फॉलो करें डरी बिल्ली पुलिस अधिकारी पर सवार हुई!
, शनिवार, 28 जून 2014 (11:44 IST)
FILE
जब पुलिस घर में आई तो बिल्ली घर में ही थी और पुलिस अधिकारी उस घुसपैठिए की तलाश कर रहा था जो कि घर में घुस आया था और घर में बिना बुलाए मेहमान की संभावना ने बिल्ली को भी डरा दिया। इसलिए जब पुलिस अधिकारी घर में मुआइने के लिए आई तो वह डर के मारे उसके कंधों पर बैठ गई और तब तक बैठी रही जब तक कि पुलिस अधिकारी जांच पूरी करके जाने नहीं लगी।

बिल्ली जिस घर में थी उसमें एक सेंधमार घुस आया था और पुलिस यह पता लगाने के लिए आई थी कि क्या संदिग्ध सेंधमार अभी भी घर में ही था या भाग गया था। चूंकि घर में कांच के टुकड़े बिखरे पड़े थे और पुलिस अधिकारी सारा केरविन नहीं चाहती थीं कि बिल्ली को नीचे घूमने दिया जाए क्योंकि कांच के टुकड़े उसके पैरों में चुभ सकते थे।

इसलिए उन्होंने बिल्ली को हाथों में उठा लिया था, लेकिन वह उनके कंधों पर जाकर बैठ गई। यह बात पोर्टलैंड, ओरेगॉन के एक घर की है। पुलिस अधिकारी ने पूरे घर की तलाशी ली थी। इस मामले में एक पुलिस प्रवक्ता का कहना था कि किसी भी संदिग्ध का पता नहीं चला, लेकिन सेंधमारी की इस घटना के बाद घर की कई वस्तुएं गायब पाई गईं।

अधिकारी ने एक पड़ोसी से पूछताछ की जिसने उन्हें बताया कि उसने दिन की शुरुआत में एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा था जो कि आसपास की गतिविधियों को गौर से देख रहा था। इस पड़ोसी ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति एक श्वेत था जिसकी आयु तीस-चालीस वर्ष के बीच थी। करीब पांच फीट 9 इंच लम्बा यह दुबला-पतला व्यक्ति था जिसने काले रंग का ट्रैक सूट पहन रखा था। सूट के नीचे के हिस्से को ‍उसने अपने मोजों और जूतों के अंदर दबा रखा था। एक दूसरे पड़ोसी ने बताया कि उन्होंने एक पुरानी सफेद वैन को देखा था जिसे काले बालों वाला एक श्वेत युवक चला रहा था और इस इलाके से निकलते समय उसने धूप का चश्मा पहन रहा था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi