Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जैक्सन की वसीयत को लेकर भ्रम

हमें फॉलो करें जैक्सन की वसीयत को लेकर भ्रम
लंदन (भाषा) , मंगलवार, 30 जून 2009 (10:25 IST)
पॉप के बादशाह माइकल जैक्सन की विरासत के अधिकारों को लेकर भ्रम की स्थिति बरकरार है क्योंकि संगीत के इस बादशाह के वकील का कहना है कि परिवार नकी वसीयत के बारे में अब भी ँधेरे में है।

परिवार के पास वसीयत नहीं : माइकल के पिता जो जैक्सन द्वारा परिवार के लिए नियुक्त वकील लोंडेल मैक्मिलन ने कहा कि परिवार के पास वसीयत नहीं है। मैक्मिलन ने कहा वसीयत के बारे में कुछ खबरें तो थीं और अब हम उनका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। अब तक परिवार के सामने कोई वसीयत पेश नहीं की गई है।

मैक्मिलन ने कहा कि अगर जैक्सन ने कोई वसीयत नहीं छोड़ी होगी तो कैलिफोर्निया के कानून के तहत उनके बाद परिवार के सबसे वयस्क व्यक्ति को संपत्ति दे दी जाएगी।

जैक्सन को नहीं लगाया था इंजेक्शन : जैक्सन को दिल का दौरा पड़ने के समय उसके नजदीक रहे एकमात्र व्यक्ति डॉ. कोनार्ड मुरे के वकील ने कहा कि मृत्यु से ठीक पहले पॉप स्टार को शक्तिशाली दर्द निवारक का इंजेक्शन लगाने की खबरें बिलकुल गलत हैं।

नैवरलैंड में होगा अंतिम संस्कार : ताजा खबरों के अनुसार माइकल जैक्सन का परिवार महान गायक को जैक्सन की कल्पनाओं के आशियाने नैवरलैंड में बुधवार को दफनाने की योजना बना रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi