Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

योनि में छिपाई कीमती घड़ियां, लेकिन...

हमें फॉलो करें योनि में छिपाई कीमती घड़ियां, लेकिन...
, मंगलवार, 2 सितम्बर 2014 (18:31 IST)
लास वेगास के जुआरियों के साथ सेक्स करने के बाद तीन महिलाओं ने उनकी महंगी घड़ियां गायब कर दीं। पुलिस ने इस मामले में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया, जिनके बारे में बताया गया कि उन्होंने ‍‍अपने शिकारों के साथ सेक्स करने के दौरान महंगी रोलेक्स घड़ियों पर हाथ साफ कर दिया।
 
इन महंगी घड़ियों की कीमत सात हजार से लेकर ढाई हजार पौंड तक थी। पुलिस ने इन महिलाओं की तलाशी ली तो इन्हें इन महिलाओं की योनियों से बरामद किया गया।
 
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने लास वेगास होटल के दो मेहमानों के कमरे में प्रवेश किया और उन्हें खूब शराब पिलाई और उनके साथ सेक्स एक्ट किए और अपने शरीरों में घड़ियों को छिपाकर भागने की कोशिश की, लेकिन ब्रियाना वारेन (23), ट्रिनिटी केनार्ड (23) और कारमेला ट्रिग्स को गिरफ्तार कर लिया।
 
इनकी गिरफ्तारी से पहले एनकोर होटल-कसीनो के लिफ्ट्‍स के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे गए। इस फुटेज में दो महिलाओं को घड़ियां छिपाते दिखाया गया है। 
इस तरह छिपाई योनि में घड़ियां... पढ़ें अगले पेज पर....

गिरफ्तारी की पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है कि वारेन और ट्रिग्स ने भारत से एक पर्यटक के साथ रात करीब साढ़े तीन बजे होटल के बार में मौजमस्ती की। तीनों ने अपने कमरे में ड्रिंक्स लिए और बाद में पुरुष का एक मित्र और आ गया। इसके बाद महिलाओं ने केनार्ड को कमरे में बुला लिया। पुलिसकर्मियों का कहना है ‍कि एक महिला ने कमरे के एक अलग हिस्से में एक पुरुष को नंगा किया और उसके साथ सेक्स किया। सेक्स एक्ट के दौरान आदमी ने अपनी साढ़े सात हजार पौंड की रोलेक्स घड़ी को उतार कर रख दिया। 
 
उसी समय एक दूसरी महिला दूसरे मेहमान के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगी और उसने भी अपनी ढाई हजार पौंड की घड़ी को उतार दिया। तभी एक आदमी ने गौर किया कि उनकी घडि़यां ले ली गई हैं और महिलाएं लिफ्ट की ओर दौड़ी। उनके पीछे एक आदमी भी दौड़ा। तब तीन में से एक महिला चोर ने एक स्टनगन निकाली और भागने से पहले अपने शिकारों को धमकी दी।
 
पुलिस की रिपोर्ट में कहा गया है कि खुफिया वीडियो में दर्शाया गया है कि दो महिलाओं ने लिफ्ट के अंदर अपनी ड्रेस को ऊपर किया और बैठकर उन्होंने घड़ियों को अपनी योनियों में डाल लिया। बाद में तलाशी के दौरान दोनों घड़ियां बरामद कर ली गईं। तीनों के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi