Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाह को नहीं मिली थी सीधी धमकी

हमें फॉलो करें शाह को नहीं मिली थी सीधी धमकी
वॉशिंगटन , मंगलवार, 31 अगस्त 2010 (09:11 IST)
पाकिस्तान में पिछले सप्ताह बाढ़ राहत शिविर में गए यूएसएड प्रशासक राज शाह को सीधे तौर पर कोई धमकी नहीं मिली थी, लेकिन उन्होंने और उनके दल ने सुरक्षा सहायकों की सलाह पर वहाँ से जाने का फैसला किया क्योंकि उनके सहायकों का वहाँ संदिग्ध गतिविधियों की ओर ध्यान गया था।

यूएसएड से जुड़े लार्स एंडरसन ने पाकिस्तान यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए बताया क‍ि उन्हें सीधे तौर पर कोई धमकी नहीं मिली थी, लेकिन उस इलाके में कुछ संदिग्ध लोग थे, जिसके आधार पर उन्होंने निर्धारित किया कि वहाँ से चले जाना चाहिए।

एंडरसन भी शाह के साथ पाकिस्तान गए थे। उनसे पूछा गया था कि क्या यूएसएड प्रशासक को वहाँ मौजूद चरमपंथियों की धमकी के कारण शिविर छोड़ कर जाना पड़ा था।

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के लिए नियुक्त विशेष अमेरिकी उप प्रतिनिधि डैन फेल्डमैन ने कहा कि मुझे लगता है कि प्रेस में इसे गलत तरीके से पेश किया गया कि वह खास तौर पर उन्हें ही धमकी दी गई थी।

फेल्डमैन ने कहा ‍‍कि शाह ने संवाददाता सम्मेलन में ऐसा नहीं कहा था। उन्होंने सिर्फ यही कहा था कि उन्हें कुछ असामाजिक तत्वों के बारे में जानकारी मिली थी और उसके बाद वह वहाँ से चले गए थे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi