Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गूगल से जुड़कर मोटो जी हुआ हिट, 60 मिनट में स्टॉक खत्म

हमें फॉलो करें गूगल से जुड़कर मोटो जी हुआ हिट, 60 मिनट में स्टॉक खत्म
मोटोरोला के नए स्मार्ट फोन मोटो जी ने आते ही मार्केट में धूम मचा दी। यह स्मार्ट फोन लोगों को इतना पसंद आया कि 60 मिनट में इसका स्टॉक खत्म हो गया। यह फोन चार साल से मार्केट से बाहर था। गूगल ने 2012 में मोटोरोला को 12.5 अरब डॉलर में खरीदा था।

PR

गूगल का नाम जुड़ते ही मोटोरोला के इस फोन को ग्राहकों ने हाथोंहाथ लिया। भारत में इस फोन का दो बार स्टॉक खत्म हो गया। मोटोरोला ने इस फोन को ऑनलाइन बेचने के लिए फ्लिपकार्ट को अधिकृत किया था। इस फोन में गूगल का ऑपरेटिंग सिस्टम लगा हुआ है।

फ्लिपकार्ट पर आधी रात 12 बजे से इसकी बिक्री शुरू की गई। करीब 20 मिनट के भीतर 16 जीबी वाला मोटो G 'Sold Out' दिखने लगा। 8 जीबी वाला मोटो जी तो महज 20 मिनट में बिक गया। उसकी कीमत थी 12,499 रूपए। 16 जीबी वाले हैंडसेट की कीमत रखी गई थी 13,999 रुपए और यह 60 मिनट में बिक गया।

वेबसाइट के अनुसार फ्लिपकार्ट के पास 16 जीबी वाला मोटो जी स्मार्टफोन का स्टॉक 5000 का था जबकि दूसरे वाले का 10,000। यह सारा स्टॉक कुल एक घंटे में साफ हो गया जो कि एक रिकॉर्ड है। लोगों को कम कीमत में इसके फीचर्स पसंद आए।

गूगल ने इस जनवरी ही मोटोरोला से नाता तोड़ने का फैसला किया था। गूगल ने इसे लेनोवो को 2.91 अरब डॉलर में बेचने का एग्रीमेंट किया था। गूगल 2012 में मोटोरोला की खरीद के वक्त मिले करीब 17,000 पेटेंट्स को अपने पास ही रखने का फैसला किया था।

गूगल की कंपनी बनने के बाद से पिछले साल मोटोरोला ने पहला फ्लैगशिप फोन मोटो एक्स रिलीज किया था। गूगल ने इससे पहले मोटोरोला के केबल बॉक्स बिजनेस को 2.5 अरब डॉलर में बेच दिया था।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi