Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हैप्पी बर्थ-डे कैटरीना

हमें फॉलो करें हैप्पी बर्थ-डे कैटरीना
IFM

सफलता की गारंटी
कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1984 को हुआ। वे अपनी उम्र के 25 वर्ष पूरे कर रही हैं। छोटी उम्र में ही कैटरीना ने गर्व करने लायक सफलता हासिल की है। लगातार हिट फिल्म देकर उन्होंने बॉलीवुड की कई नायिकाओं की नींद उड़ा दी है। फिल्म में कैटरीना की उपस्थिति ही सफलता की गारंटी मानी जाने लगी है।

webdunia
IFM

स्टार कलाकार
स्टार कलाकार वो होता है, जिसे कमियों के बावजूद लोग पसंद करते हैं। कैटरीना भी स्टार हैं। बतौर अभिनेत्री अभी उन्हें बहुत कुछ सीखना है, लेकिन अपनी मासूमियत और सुंदरता के बल पर उन्होंने दर्शकों को दीवाना बना रखा है। बच्चे और युवा कैटरीना को बेहद पसंद करते हैं।

webdunia
IFM

बनाई खुद की पहचान
‘बूम’ (2003) जैसी फ्लॉप फिल्म से शुरुआत करने वाली कैटरीना की पहचान सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में थी। वे हिंदी ठीक से बोल भी नहीं पाती थी, लेकिन कैटरीना कठोर परिश्रम किया। उन्होंने हिंदी सीखने के साथ-साथ अभिनय में भी उल्लेखनीय सुधार किया। आज उनकी अपनी पहचान है।

webdunia
IFM

सबसे सेक्सी और लोकप्रिय
कैटरीना के सबसे ज्यादा फोटो डाउनलोड किए जाते हैं, उन्हें दुनिया की सबसे सेक्सी महिला घोषित किया जाना उनकी लोकप्रियता के सबूत हैं। 'राजनीति', ‘ब्लू’ ‘अजब प्रेम की गज़ब कहानी’ जैसी ‍िफल्मों में में उनकी अदाकारी देखने को मिलेगी। कैटरीना को जन्मदिवस की शुभकामनाएँ।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi