Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इन बैंकों और सरकारी विभागों में निकली हैं वेकेंसियां

हमें फॉलो करें इन बैंकों और सरकारी विभागों में निकली हैं वेकेंसियां
FILE
देश के दो बड़े सरकारी बैंकों में वेकेंसियां निकली हैं। इनमें आरबीआई और एसबीआई शामिल हैं। रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया में असिस्टेंट के 506 पदों के लिए वेकेंसियां निकली हैं।

इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता किसी भी 50 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातक योग्यता। और आयु सीमा है 18 से 28 वर्ष के बीच। विस्तृत विवरण के लिए संबंधित वेबसाइट देखें।

अगले पन्ने पर, मध्यप्रदेश में सरकारी नौकरियां...


webdunia
FILE
राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन में विभिन्न पदों को भरने के नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इनमें शहरी कार्यक्रम प्रबंधक के 50 पद, सलाहकार सामुदायिक अधिकारी के 14 पद, सलाहकार-अनुश्रवण एवं मूल्यांकन अधिकारी के 50 पद और एलडीसी डाटा सहायक के 87 पद शामिल हैं।

इन पदों को के लिए शैक्षिक योग्यता भिन्न-भिन्न हैं। इन पदों पर चयन संविदा के आधार पर की जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए आप संबंधित वेबसाइट देख सकते हैं।
अगले पन्ने पर, इसरो में बंपर वेकेंसियां...

webdunia
FILE
इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइशन (इसरो) में 233 पदों (एडमिनिस्ट्रेटिव सपोर्ट स्टाफ) के लिए वेकेंसियां निकली हैं। इसके लिए ऑनलाइन 17 जुलाई से 7 अगस्त ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है।

14 अगस्त तक एप्लीकेशन द्वारा फार्म जमा किया जा सकता है। इनमें अहमदाबाद जोन में 4, बंगलोर में 75, हैदराबाद में 24, नई दिल्ली में 4, ‍श्रीकोटा में 54, त्रिवेंद्रम में 72 पोस्ट के लिए वे ‍वेकेंसियां निकली हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए आवेदन की आयु सीमा 7 अगस्त 2014 को 18 से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए। एसी-एसटी और एबीसी आवेदकों के लिए आयु सीमा में छूट भी है।

आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता है आर्ट्‍स, कॉमर्स, मैनेजमेंट, साइंस और कम्यूप्टर एप्लीकेशन में स्नातक डिग्री वह भी फर्स्ट क्लास। इसके लिए चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा, टेस्ट और इंटरव्यू के बाद होगी। विस्तृत जानकारी के लिए संबंधित वेबसाइट देखी जा सकती है। 12 अक्टूबर को इसकी लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी।

अगले पन्ने पर, एलआईसी में 1000 पदों पर वेकेंसियां...



webdunia
FILE
एलआईडी इंडिया भंडारा में आरसीए के 1000 पदों के लिए वेकेंसियां निकाली गई हैं। ये वेकेंसियां एलआईसी ऑफ इंडिया तुमसर द्वारा निकाली गई हैं। इसमें आयु सीमा 18 से 35 वर्ष के बीच है। इसकी अंतिम तारीख 15 अगस्त 2014 है। विस्तृत विवरण आप आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं। अगले पन्ने पर, एसबीआई में वेकेंसियां....

webdunia
FILE
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में स्पेशल मैनेजमेंट के 300 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसमें 11 अगस्त 2014 तक आवेदन किया जा सकता है।

पदों के लिए आयु सीमा 25 से 40 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। अधिक जानकारी आप एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi