Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अब मेहनत दोहरी करनी होगी : रहाणे

हमें फॉलो करें अब मेहनत दोहरी करनी होगी : रहाणे
मुंबई , सोमवार, 22 अगस्त 2011 (20:04 IST)
मुंबई के युवा बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीमित ओवरों के मैचों के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वह इस बात से पूरी तरह वाकिफ हैं कि उन्हें अब कितनी कठिन मेहनत करनी होगी।

रहाणे को वीरेंद्र सहवाग की जगह वनडे श्रृंखला में शामिल किया गया है। इस 23 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा मैं अपने चयन से काफी खुश हूं। मैंने ऑस्ट्रेलिया में इमर्जिंग प्लेयर्स टूर्नामेंट में भारत ए के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन मैं जानता हूं कि मैंने अभी तक अपने करियर में जितनी भी मेहनत की है, मुझे अब इसे दोगुना करना होगा और मैं इसके लिए तैयार हूं।

सहवाग कान में संक्रमण के कारण इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय और पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे, जिससे रहाणे को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया।

रहाणे ने इमर्जिंग प्लेयर्स टूर्नामेंट में आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ शतक जड़े थे। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में घरेलू सत्र में भी काफी रन बटोरे थे, जिससे वह चयनकर्ताओं को आकर्षित करने में सफल रहे।

उन्होंने कहा मैं चयनकर्ताओं को मुझे मौका देने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं जल्द से जल्द भारतीय टीम से जुड़ने और सचिन तेंडुलकर और राहुल द्रविड़ के साथ खेलने को तैयार हूं जो मेरे आदर्श हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi