Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

उत्सेया की हैट्रिक के बावजूद हारा जिम्बाब्वे

हमें फॉलो करें उत्सेया की हैट्रिक के बावजूद हारा जिम्बाब्वे
हरारे , शुक्रवार, 29 अगस्त 2014 (21:20 IST)
हरारे। जिम्बाब्वे की ओर से वनडे में हैट्रिक लेने वाले सिर्फ दूसरे गेंदबाज बने प्रास्पर उत्सेया के पांच विकेट के बावजूद मेजबान टीम को त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला में शुक्रवार को यहां दक्षिण अफ्रीका के हाथों 61 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। दक्षिण अफ्रीका की यह लगातार दूसरी जीत है जबकि जिम्बाब्वे की लगातार दूसरी हार है।

दक्षिण अफीका के 232 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए जिम्बाब्वे की टीम 38.3 ओवर में 170 रन पर ही ढेर हो गई। दक्षिण अफ्रीका की ओर से रेयान मैकलारेन ने 24 जबकि डेल स्टेन ने 36 रन देकर तीन तीन विकेट चटकाए। आरोन फांगिसो ने 33 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

जिम्बाब्वे की ओर से सीन विलियम्स ने सर्वाधिक 46 रन बनाए। मेजबान टीम के बल्लेबाज हालांकि अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे। टीम की ओर से सिकंदर रजा ने 35, हैमिल्टन मसाकाद्जा ने 25 और कप्तान एल्टन चिगुम्बुरा ने 22 रन बनाए।

इससे पहले उत्सेया ने हैट्रिक बनाते हुए दक्षिण अफ्रीका को बड़े स्कोर से वंचित किया। उन्होंने क्विंटन डि काक (76), रिली रोसोयु (00) और डेविड मिलर (00) को लगातार गेंदों पर आउट करके हैट्रिक बनाई। उन्होंने फिरकी का जादू चलाकर अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए 36 रन देकर पांच विकेट चटकाए। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi