Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

केविन पीटरसन का वनवास समाप्त

हमें फॉलो करें केविन पीटरसन का वनवास समाप्त
लंदन , गुरुवार, 18 अक्टूबर 2012 (23:07 IST)
FILE
स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन का इंग्लैंड की टीम से वनवास समाप्त हो गया है और उन्हें भारत दौरे पर जाने वाली इंग्लिश टेस्ट टीम में शामिल कर लिया गया है।

पीटरसन ने इस सप्ताह के शुरू में टीम निदेशक एंडी फ्लावर, कप्तान एलेस्टेयर कुक और इंग्लैंड टीम प्रबंधन के अन्य सीनियर सदस्यों से मुलाकात की थी, जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका में जन्मे इस बल्लेबाज को इंग्लिश टीम में शामिल करने का फैसला किया गया।

पीटरसन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिरीज के दूसरे टेस्ट के बाद से इंग्लैंड के लिए नहीं खेले हैं। पीटरसन को दक्षिण अफ्रीका टीम के सदस्यों को विवादास्पद मैसेज भेजने के कारण तीसरे टेस्ट से हटा दिया गया था और फिर इंग्लैंड की टी-20 विश्वकप टीम में भी शामिल नहीं किया था।

पीटरसन के लौटने से इंग्लैंड की बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी, जो विश्वकप के दौरान बार-बार लड़खड़ाती रही थी और इंग्लैंड अपने खिताब का बचाव नहीं कर पाया था।

इंग्लैंड के टीम निदेशक ह्यूज मोरिस ने कहा, हम चाहते थे कि टेस्ट टीम के अगले सप्ताह यूएई और भारत के लिए रवाना होने से पहले केविन टीम प्रबंधन और सीनियर खिलाड़ियों से आमने-सामने मुलाकात करें। मोरिस ने कहा, बैठक सौहार्दपूर्ण रही और सभी मुद्दे सुलझा लिए गए।

टीम के सभी खिलाड़ी और प्रबंधन अब इस मामले को पूरी तरह पीछे छोड़कर भारत दौरे पर अपना पूरा ध्यान लगाना चाहते हैं। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi