Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नहीं रुकेगा ब्रॉड का बाउंसर अटैक

हमें फॉलो करें नहीं रुकेगा ब्रॉड का बाउंसर अटैक
साउथेम्पटन , सोमवार, 5 सितम्बर 2011 (20:49 IST)
WD
इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा है कि उनके साथी खिलाड़ी भारत के खिलाफ शेष चार वनडे मैचों में भी बांउसर फेंकना जारी रखेंगे चाहे इससे टीम इंडिया के कितने भी खिलाड़ी चोटिल क्यों न हों जाए।

गत शनिवार को वर्षा बाधित पहले वनडे में भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा के हाथ की अंगुली ब्रॉड की ही गेंद पर टूटी थी, जिसके कारण वह शेष सिरीज में नहीं खेल पाएंगे।

ब्रॉड ने कहा आप कभी भी किसी पेशेवर खिलाड़ी को चोटिल होते नहीं देखना चाहते लेकिन क्रिकेट एक क्रूर खेल है और इसमें चोट तो लगती ही रहती है। हम भारतीय खिलाडियों के चोटिल होने के डर से बांउसर फेंकना बंद नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा जब रोहित को चोट लगी तो उनकी आवाज सुनी जा सकती थी और जब फिजियोथेरेपिस्ट ने उनकी अंगुलियां देखीं तो वह बुरी तरह टूटी लग रही थी।

इस तेज गेंदबाज ने कहा हम कुछ नहीं कर सकते। हमारे पास तेज गेंदबाजों की भरमार है हालांकि जब आपके सामने भारतीय बल्लेबाज हों तो आपको धीमी गेंद और यार्कर फेंकने में भी सिद्धहस्त होना चाहिए लेकिन हम परिस्थितियों के अनुसार अपनी रणनीति बदलने में विश्वास रखते हैं।

उन्होंने कहा अगर पिच में गति और उछाल हो तो हमें शॉर्ट गेंद ही फेंकनी चाहिए और यहां की पिच ऐसी ही है, इसलिए हम अपना आक्रमण जारी रखेंगे। इससे पहले टेस्ट सिरीज के दौरान भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह और ओपनर गौतम गंभीर भी मैच के दौरान घायल होकर टीम से बाहर हो चुके हैं। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi