Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पाकिस्तान का वनवास खत्म होने के आसार

दौरे पर आ सकता है बांग्लादेश

हमें फॉलो करें पाकिस्तान का वनवास खत्म होने के आसार
ढाका , शुक्रवार, 2 नवंबर 2012 (23:42 IST)
FILE
बांग्लादेश ने दिसंबर में पाकिस्तान दौरे पर अपनी क्रिकेट टीम भेजने पर तात्कालिक प्रतिबद्धता जताई है जिससे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की मेजबानी से पाकिस्तान के अलग-थलग रहने के दौर के समापन का रास्ता लगभग साफ हो गया है।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि यह अनुमति अस्थायी है और अंतिम फैसला पाकिस्तान के सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा पर पूरी तरह निर्भर होगा।

हसन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा इस वर्ष के अंत तक पाकिस्तान दौरे पर अपनी टीम भेजने के बारे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से हमारी बातचीत हुई थी। मैं कहना चाहता हूं कि अपने उस वादे को लेकर अब भी प्रतिबद्ध हैं।

हसन ने हालांकि साथ ही कहा हालांकि यह सब सुरक्षा और लागत लाभ जैसे कुछ अन्य मुद्दों पर निर्भर होगा। हमें यह देखना होगा कि बांग्लादेश क्रिकेट टीम को इस दौरे से कितना लाभ मिल सकेगा। इस पर अंतिम फैसला लेने के पहले हमें सरकार से भी अनुमति हासिल करनी होगी।

पाकिस्तानी मीडिया में हाल में खबरें आई थी कि बांग्लादेश तीन वनडे और दो ट्‍वेंटी-20 मैचों के दौरे पर पाकिस्तान आ रहा है लेकिन बीसीबी ने इन खबरों को सिरे से खारिज किया है। (वार्ता)

बांग्लादेश का इस वर्ष अप्रैल में भी पाकिस्तान दौरा निर्धारित था लेकिन एक वकील द्वारा उच्च न्यायालय में दायर एक याचिका पर ए फैसले के तहत टीम का दौरा रद्द कर दिया गया था। श्रीलंकाई टीम पर 2009 में कराची में हुए हमले के बाद से विदेशी पाकिस्तान दौरे का बहिष्कार करती रही हैं। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi