Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भारत-पाक मैच के शुरू में खाली पड़ा था स्टेडियम

हमें फॉलो करें भारत-पाक मैच के शुरू में खाली पड़ा था स्टेडियम
मीरपुर , रविवार, 2 मार्च 2014 (17:40 IST)
FILE
मीरपुर। जब भारत और पाकिस्तान की टीमें मैदान पर उतरती हैं तो स्टेडियम में तिल रखने की भी जगह नहीं होती लेकिन आज यहां एशिया कप मुकाबले के लिए शेरे बांग्ला राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में उतरी इन टीमों के सामने नजारा कुछ और ही था।

सामान्यत: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत-पाकिस्तान का मैच सभी मुकाबलों में शीर्ष प्रतिद्वंद्विता का माना जाता है।

भारतीय प्रशंसक सुधीर गौतम ने कहा, मुझे यहां आमतौर पर दिखने वाला उत्साह नहीं दिखाई दिया। मैं ‘चाचा’ (चौधरी अब्दुल जलील) के यहां आने की उम्मीद कर रहा था लेकिन सुना कि वह यहां केवल विश्व ट्वेंटी20 के दौरान आएंगे।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अनुसार सारे टिकट बिक गए थे, लेकिन 25,200 दर्शकों की क्षमता वाले स्टेडियम का नजारा कुछ और ही था जिसका निचला टीयर खाली पड़ा था।

बीसीबी के मुख्य सुरक्षा अधिकारी मेजर मोहम्मद हुसैन इमाम ने कहा, इससे दोगुने दर्शक स्टेडियम के बाहर हैं और अंदर आने की कोशिश कर रहे हैं। रविवार क्योंकि काम का दिन है, हमें शाम में पूरा स्टेडियम भरने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि आईसीसी नियमों के अनुसार सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

स्टेडियम के बाहर का नजारा कुछ और ही था, जहां काफी भीड़ लगी हुई थी, जिसमें ज्यादातर पाकिस्तानी प्रशंसक स्टेडियम के गेट के समीप थे, जिससे ट्रैफिक जाम की हालत खराब हो गई। ट्रैफिक कछुए की चाल से आगे बढ़ रहा था। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi