Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भारत से वन-डे मैच खेलना सीख रहा है इंग्लैंड

हमें फॉलो करें भारत से वन-डे मैच खेलना सीख रहा है इंग्लैंड
लंदन , सोमवार, 1 सितम्बर 2014 (11:38 IST)
FILE
लंदन। इंग्लैंड की लगातार दो हार से निराश पूर्व कप्तान एलेक स्टीवर्ट ने कहा कि मेजबान टीम को भारत से सीखना चाहिए कि एकदिवसीय क्रिकेट कैसे खेला जाता है। भारत ने कार्डिफ और नाटिंघम में आसान जीत के साथ पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बना ली है।

स्टीवर्ट ने ‘मिरर’ में अपने कालम में लिखा, ‘भारतीय टीम हाल में टेस्ट श्रृंखला में चुनौती पेश करने वाली टीम से बिलकुल अलग दिख रही है। वे फिलहाल अपने मेजबान को सबक सिखा रहे हैं कि 50 ओवर का क्रिकेट कैसे खेला जाता है।’

इस पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, ‘दमदार और नए शॉट तथा इंग्लैंड के गेंदबाजों को सहज होने का मौका नहीं उनका मंत्र है और साथ ही उनके गेंदबाजी आक्रमण में विविधता है।’ स्टीवर्ट ने कहा कि इंग्लैंड आगे नहीं बढ़ा है और यही कारण है कि अब दो मैच गंवाने के बाद उसके सामने मुश्किल स्थिति है।

उन्होंने कहा, ‘पिछले हफ्ते मैंने इंग्लैंड को साहसी होने और सकारात्मक कदम उठाने को कहा था लेकिन अब तक पुरानी कहानी दोहराई गई है। अधिक सतर्कता और अधिक साहस दिखाया, वे बार बार गलती दोहरा रहे हैं। इंग्लैंड को मौजूदा श्रृंखला में खेलते हुए देखना वैसा ही है जैसे टीम 1990 के मध्य के दशक में खेला करती थी।’ (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi