Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सीसीआई को दोबारा पत्र लिखेगा एमसीए

हमें फॉलो करें सीसीआई को दोबारा पत्र लिखेगा एमसीए
मुंबई , शनिवार, 5 जुलाई 2014 (19:45 IST)
FILE
मुंबई। मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) एक महीने पहले क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) को भेजे गए कारण बताओ नोटिस के जवाब से संतुष्ट नहीं है और उसने आज फैसला किया कि क्लब को एक और पत्र लिखा जाएगा। एमसीए ने सीसीआई को कारण बताओ नोटिस भेजकर पूछा था कि उसका स्थानीय टूर्नामेंट में खेलने का लाइसेंस रद्द क्यों नहीं किया जाए।

शरद पवार की अध्यक्षता में एमसीए की प्रबंधन समिति की आज हुई बैठक के बाद नितिन दलाल ने कहा, ‘हमें सीसीआई का जवाब मिला है, लेकिन इसमें भविष्य में बीसीसीआई से आवंटित मैचों के लिए हमारे से अनापत्ति प्रमाण पत्र लेने का कोई जिक्र नहीं है। जवाब में विस्तार से यही बताया गया है कि सीसीआई ने अतीत में कैसे हमेशा एमसीए का सहयोग किया है।’

दलाल ने कहा, ‘हम सोमवार को भेजे जाने वाले अपने दूसरे पत्र के जवाब का इंतजार करेंगे जिसके बाद भविष्य की कार्रवाई पर फैसला किया जाएगा।’ एमसीए अधिकारी उस समय नाराज हो गए थे जब बीसीसीआई ने मई में सीसीआई को एक मैच आवंटित कर दिया जिसकी मेजबानी शुरू में उसे दी गई थी। एमसीए ने कहा था कि मुंबई के क्रिकेट बोर्ड के जरिये आयोजित होने वाले सभी मैच उसके जरिए दिए जाने चाहिए।

बीसीसीआई ने 28 मई को चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच होने वाले आईपीएल एलिमिनेटर को एमसीए के वानखेड़े स्टेडियम से सीसीआई के ब्रेबोर्न स्टेडियम को दे दिया था। बोर्ड ने कहा था कि वह टूर्नामेंट को देश के अधिक स्थलों पर फैलाना चाहता है। एमसीए अधिकारी इस मैच के अलावा एक जून को होने वाला फाइनल बेंगलुरु स्थानांतरित किए जाने से नाराज थे जबकि वानखेड़े ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक दो प्ले आफ की मेजबानी की थी।

एमसीए ने इसके बाद छह जून को हुई अपनी प्रबंध समिति की बैठक में सीसीआई को कारण बताओ नोटिस जारी करने का फैसला किया था जो बीसीसीआई की एफीलिएट इकाई है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi