Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हरभजन : ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से पीटेगी टीम इंडिया

हमें फॉलो करें हरभजन : ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से पीटेगी टीम इंडिया
नई दिल्ली , गुरुवार, 31 जनवरी 2013 (16:52 IST)
FILE
भारतीय टीम में वापसी की कोशिशों में जी-जान से जुटे हुए ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने विश्वास जताते हुए कहा कि टीम इंडिया आगामी टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से धो डालेगी।

हरभजन ने गोल्फ प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम उत्तराखंड लायन्स की टीम जर्सीऔर स्लोगन लांच करने के अवसर पर कहा, भारत दौरे पर आने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम उतनी मजबूत नहीं है जितनी वह स्टीव वॉ और रिकी पोंटिंग के जमाने में हुआ करती थी। इसे देखते हुए मुझे पूरा यकीन है कि हम उन्हें 4-0 से पीट सकेंगे। हरभजन उत्तराखंड लायन्स टीम के सह मालिक भी हैं।

दिग्गज ऑफ स्पिनर ने कहा, बेशक हम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा नहीं खेले थे। इंग्लिश टीम ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही विभागों में हमसे बेहतर प्रदर्शन किया था। हम उस सीरीज में बिलकुल भी अच्छा नहीं खेले थे, जो हमारी हार का कारण बना, लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में जोरदार वापसी करेंगे।

टर्बनेटर के नाम से मशहूर भज्जी ने साथ ही कहा, लेकिन इसके लिए टीम के सभी खिलाड़ियों को शानदार प्रदर्शन करना होगा। दो-तीन खिलाड़ियों पर निर्भर रहने से कोई फायदा नहीं होगा। मैं हमेशा इस बात पर यकीन रखता हूं कि जब आप एक टीम के रूप में खेलेंगे तो जरूर जीतेंगे। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi