Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

रोमांस टिप्स : सेक्स जरूरी है प्यार में

हमें फॉलो करें रोमांस टिप्स : सेक्स जरूरी है प्यार में
, सोमवार, 22 सितम्बर 2014 (13:47 IST)
आप अपने पार्टनर से प्यार करते हैं तो सेक्स से परहेज ना करें, बल्कि सोचिए कि सेक्स लाइफ में आप कितने और कैसे-कैसे रंग भर सकते हैं। छोटी-छोटी बातें आपको लाइफ का चरम आनंद दे सकती हैं, बस अपने पार्टनर से कोमलता से पेश आइए, फिर देखिए सेक्स का असली मजा : 


 

 
डांस करें - स्वयं डांस करें या पार्टनर के साथ। चाहे नाचना आता है या नहीं, पर नाचें जरूर। क्योंकि नाचना क्रिएट करता है सेक्स अपील। यह आसान जरिया है लोगों से मिलने का। डांसिंग कॉन्फिडेंस बिल्ड करता है, जो आसान तरीका है लोगों से मिलने का।
 
वर्क आउट - डेली वर्क आउट से सेक्सी बॉडी बनती है। इससे ज्यादा देर सेक्स करने की शक्ति मिलती है। इससे शरीर लचीला हो जाता है और आप ऐसे आसनों का भी आनंद उठा सकती हैं जिनके बारे में सिर्फ ख्वाब देखती हैं।
 
म्यूजिक - हर प्रकार का म्यूजिक सेक्स ‍की क्रिया में आनंददायक साबित होता है। सेक्स क्रिया के दौरान म्यूजिक की रिदिम हेल्प करती है उसे इंजॉय करने में। म्यूजिक से सेक्स के लिए मूड क्रिएट होता है। गानों के बोल भावनाओं में तूफान ला सकते हैं। 
 
शेयर फैंटेसी - एक दूसरे को कम से कम अपनी एक फैंटेसी जरूर बताएं। यदि शेयर करने के बाद उसे एक्सपेरीमेंट कर सकें, तो इससे बेहतर कुछ नहीं। 
 
संवाद - अपने पार्टनर को समझाएं कि आपको हर संभव सैक्सुअल प्लेजर दें। कम्यूनिकेशन कीजिए, बिना टच किए हुए। आपको पता है सेक्स एक बेहतरीन एक्सरसाइज है इसे कुशलता से निभाना आना चाहिए। 


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

डॉल्फिन की सेक्स लाइफ, पांच आश्चर्यजनक तथ्य...