Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कांग्रेस सांसद पर फेंके जूते-चप्पल

हमें फॉलो करें कांग्रेस सांसद पर फेंके जूते-चप्पल
अमरकंटक , शुक्रवार, 4 मई 2012 (14:40 IST)
कांग्रेस ने यहां नर्मदा के उदगम स्थल से नर्मदा बचाओ आंदोलन की शुरुआत की, वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सांसद सज्जन वर्मा को काले झंडे दिखाए तथा उनकी ओर जूते-चप्पल भी फेंके।

वर्मा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी मानक अग्रवाल के साथ साधु-संतों के बुलावे पर अमरकंटक पहुंचे थे। जब वे पूजा-अर्चना के बाद स्थानीय कांग्रेस नेताओं से बातचीत कर रहे थे, तभी वहां भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गए तथा उन्होंने वर्मा को काले झंडे दिखाने के साथ उनकी ओर चूड़ियां तथा चप्पल फेंकीं।

भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा वर्मा के खिलाफ की जा रही नारेबाजी से उत्तेजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी जमकर नारेबाजी की और प्रतीक स्वरुप उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला भी जलाया।

दूसरी और विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ने भोपाल में जारी एक बयान में वर्मा के साथ किए गए दुर्व्‍यवहार की निंदा करते हुए कहा कि बौखलाहट और खीझ से भरी भाजपा के लोग अब अपनी कलई खुलती देख अलोकतांत्रिक हथकंडों पर उतर आए हैं। उन्होंने इस पूरी घटना के दोषियों पर तत्काल कार्यवाही करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi