Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रीडर के मुँह पर कालिख पोती

हमें फॉलो करें रीडर के मुँह पर कालिख पोती
उज्जैन। , शुक्रवार, 20 मार्च 2009 (10:33 IST)
विक्रम विश्वविद्यालय के पर्यावरण प्रबंध संस्थान के रीडर के चेहरे पर कुछ युवकों ने कालिख पोत दी। घटना को रीडर द्वारा कथित रूप से एक छात्रा के यौन शोषण की शिकायत से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसकी विवि में जाँच चल रही है।

विक्रम विवि परिसर स्थित वाग्देवी भवन में पर्यावरण प्रबंध संस्थान के रीडर एसके यादव दोपहर करीब ढाई बजे संस्थान के कार्यालय में खड़े थे, तभी कुछ युवक वहाँ पहुँचे तथा पैड इंक की बोतल खोलकर उनके मुँह पर मल दी और फरार हो गए।

घटना का कारण सामने नहीं आया, लेकिन समझा जाता है कि यादव पर लगे यौन शोषण के आरोप के चलते कुछ युवकों ने यह कृत्य किया। पर्यावरण प्रबंध संस्थान की एक छात्रा ने विवि को लिखित शिकायत में यादव पर यौन शोषण का आरोप लगाया।

शिकायत में कहा था कि प्रायोगिक परीक्षा में अच्छे नंबर देने के लिए रीडर ने शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा था। विवि ने इस शिकायत के लिए जाँच दल गठित किया था। इस दल की गुरुवार को बैठक होनी थी। इससे पहले ही कालिख पोतने की घटना हो गई।

कालिख पोतने की घटना के सिलसिले में पुलिस ने रीडर यादव की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। -नईदुनिया

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi