Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमिताभ बच्चन ने लांच किया एलजी G3

हमें फॉलो करें अमिताभ बच्चन ने लांच किया एलजी G3
WD

एलजी ने अपना नया दमदार स्मार्ट फोन G3 भारत में लांच कर दिया है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इस स्मार्ट फोन को लांच किया। एलजी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर इस फोन को 'द बिग बी एडिशन' के नाम से पेश किया है।

अगले पन्ने पर, चोरी होने पर फोन हो जाएगा बेकार...


webdunia
WD

इस फोन में कील स्विच नाम का एक फीचर है, जो चोरी होने पर हैंडसेट को बेकार कर देगा। चोरी करके भी आपके फोन को कोई इस्तेमाल नहीं कर पाएगा।

अगले पन्ने पर, फोन का कैमरा है खास...


webdunia
WD

फोन में खास 2K डिस्प्ले और लेजर ऑटोफोकस कैमरा है। इस फोन में एक वॉइस शटर ऑप्शन भी है जो स्माइल, चीज, विस्की या ऐसे किसी भी निर्धारित शब्द को सुनते ही फोटो खींच लेगा। खास बात ये है कि यूजर्स को कैमरे के लिए किसी भी तरह की मैनुअल सेटिंग नहीं करनी होगी। फोन में फ्रंट कैमरा के साथ ऑटोमैटिक सेल्फी फीचर भी दिया गया है।

G3 के कैमरे में चार बेसिक कैमरा ऑप्शन- डुअल, पैनोरमा, मैजिक फोकस और ऑटो दिए गए हैं। लेजर ऑटोफोकस कैमरा 0.276 सेकंड में ही किसी भी ऑब्जेक्ट पर फोकस कर सकता है। कैमरा मेन्यू में यूजर्स के लिए कई विकल्प दिए गए हैं, जो प‍िछले मॉडल G2 के मुकाबले आसान हैं।

अगले पन्ने पर, क्या है फोन की कीमत...



webdunia
WD

ऑनलाइन रिटेलर इंफीबीम ने एल जी के इस 16 GB वेरिएंट के फोन के प्री-ऑर्डर 46,990 रुपए में लेने शुरू कर दिए हैं। 32 GB वेरिएंट 49,990 रुपए में मिल रहा है। एलजी G3 25 जुलाई से भारतीय बाजार में उपभोक्ताओं के लिए आ जाएगा। एलजी G3 3000 एमएएच की बैटरी जो है, जो बेहतरीन बैकअप देती है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi