Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आईफोन 6 को टक्कर देने आया गैलेक्सी अल्फा

हमें फॉलो करें आईफोन 6 को टक्कर देने आया गैलेक्सी अल्फा
सैमसंग मेटैलिक स्मार्टफोन गैलेक्सी अल्फा को बुधवार को आधिकारिक रूप से लांच दिया। कंपनी के पहले मैटेलिक बॉडी वाले इस फोन में कई खूबियां हैं। मैटेलिक फ्रेम इसे बेहद स्टाइलिस बनाता है। सैमसंग ने इस मॉस्को में लांच किया है। सैमसंग ने इसे आईफोन 6 की टक्कर में बाजार में उतारा है।

अगले पन्ने पर, आईफोन को देगा टक्कर...



PR

6.7 mm पतला इस फोन में कई खूबियां हैं। अल्फा का डिस्प्ले 4.7 इंच का है। आईफोन 6 का एक वैरिएंट का डिस्प्ले भी इतना ही होगा। साथ ही बाजार में सभी हाई-रेंज स्मार्टफोन को टक्कर देता हुआ। गैलेक्सी अल्फा में भी 4G LTE दिया गया है। इस फीचर के साथ ही सैमसंग गैलेक्सी अल्फा -गैलेक्सी S5, LG G3, आईफोन 5S जैसे ही हाई-बजट स्मार्टफोन्स की कैटेगरी में आ गया है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है और स्नैपड्रैगन क्वाड-कोर 1.8 GHz और क्वाड-कोर 1.3 GHz के प्रोसेसर हैं। गैलेक्सी अल्फा 2.5 GHz के सिर्फ क्वाड-कोर वेरिएंट के साथ भी मौजूद होगा शायद ही इससे पहले ऐसा कोई स्मार्टफोन होगा जो अपने प्रोसेसर बेस्ड वैरिएंट के साथ लॉन्च हुआ होगा। 2 जीबी रैम के साथ सैमसंग गैलेक्सी अल्फा में 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसे बढ़ाया नहीं जा सकता। फोन का रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है। फ्रंट कैमरा 2.1 मेगापिक्सल का है।

अगले पन्ने पर, फोन की कीमत...



भारतीय बाजार में ये फोन कब लॉन्च होगा और इसकी कीमत क्या होगी इसका खुलासा कंपनी ने अभी नहीं किया है, लेकिन खबरों के अनुसार इस फोन की कीमत 40 से 45 हजार रुपए के बीच होगी।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi