Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

एपल ऑफ चाइना के स्मार्ट फोन ने थामी फ्लिपकार्ट की स्पीड

हमें फॉलो करें एपल ऑफ चाइना के स्मार्ट फोन ने थामी फ्लिपकार्ट की स्पीड
PR

ई-कामर्स पोर्टल फ्लिपकार्ट की गति उस समय थम गई जब ऑनलाइन खरीदारों के बीच जियोमी का मी.3 स्मार्टफोन खरीदने के लिए होड़ मच गई। वेबसाइट पर बिक्री के लिए इस स्मार्टफोन को पेश किए जाने के 30 मिनट के भीतर यह फोन स्टाक में खत्म हो गया। 'एपल आफ चाइना’ नाम से जाने जानी वाली जियोमी ने फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी कर भारतीय बाजार में कदम रखा है। कंपनी ने मी.3 के लिए फ्लिपकार्ट के साथ गठबंधन किया है।
अगले पन्ने पर, फोन के फीचर्स और कीमत...

इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपए है। एमआई 3 में 5 इंच की फुल एचडी स्‍क्रीन है। यह 441 पिक्‍सल पर इंच सपोर्ट करती है। फोन काफी स्‍लीक। फोन में लिंड लाइट फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी कैमरा है। एचडीआर मोड की मदद से दिन में खींची गई पिक्‍चर क्‍वालिटी अच्‍छी है।

webdunia
PR

एंड्रायड का 4.4.2 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम है। फोन में कई प्री लोडेड एप्‍लीकेशन भी दी गई हैं जैसे फेसबुक, फ्लिपकार्ट, गूगल प्‍ले स्‍टोर। कनेक्‍टीविटी के लिए फोन में वाईफाई, एनएफसी जैसे फीचर दिए गए हैं। जियोमी एमआई 3 में मॉय क्‍लाउड स्‍टोरेज की मदद से आप अपने फोन में सेव तस्‍वीरें और दूसरा डेटा कहीं से भी एक्‍सेस कर सकते हैं।

3050 एमएएच की लीथियम ऑयन बैटरी दी गई है जो 2जी में 21 घंटे का टॉक टाइम और 3जी में 50 घंटे का प्‍लेबैक टॉइम दिया गया है। फोन में दिए गए ओएस में पॉवर ऑपरेटिंग सिस्‍टम के कारण इसमें दूसरे स्‍मार्टफोन के मुकाबले कम बैटरी कंज्‍यूम होती है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi