Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पांचवीं बार 2.3 सेकंड में स्टॉक हुआ खत्म

हमें फॉलो करें पांचवीं बार 2.3 सेकंड में स्टॉक हुआ खत्म
चीन की कंपनी जियोमी के फोन एमआई 3 ‍एक बार फिर जलवा दिखाया। खबरों के मुताबिक मंगलवार को उसने 20 हजार यूनिट की सेल फ्लिपकार्ट के जरिए की। इसमें 2.3 सेकंड में ही सारे फोन्स सोल्ड आउट हो गए। अगस्त 12 को 2.3 सेकंड में, अगस्त 5 को 2 सेकंड में, 29 जुलाई को पांच सेकंड में और पहली बार 21 जुलाई को यह फोन फ्लिपकार्ट पर 40 सेकंड में सोल्ड आउट हो गया था।

PR

एमआई 3 में 5 इंच की फुल एचडी स्‍क्रीन है। यह 441 पिक्‍सल पर इंच सपोर्ट करती है। फोन काफी स्‍लीक। फोन में लिंड लाइट फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्‍सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी कैमरा है। एचडीआर मोड की मदद से दिन में खींची गई पिक्‍चर क्‍वालिटी अच्‍छी है।


एंड्रायड का 4.4.2 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम है। फोन में कई प्री लोडेड एप्‍लीकेशन भी दी गई हैं जैसे फेसबुक, फ्लिपकार्ट, गूगल प्‍ले स्‍टोर। कनेक्‍टीविटी के लिए फोन में वाईफाई, एनएफसी जैसे फीचर दिए गए हैं। जियोमी एमआई 3 में मॉय क्‍लाउड स्‍टोरेज की मदद से आप अपने फोन में सेव तस्‍वीरें और दूसरा डेटा कहीं से भी एक्‍सेस कर सकते हैं।

3050 एमएएच की लीथियम ऑयन बैटरी दी गई है जो 2जी में 21 घंटे का टॉक टाइम और 3जी में 50 घंटे का प्‍लेबैक टॉइम दिया गया है। फोन में दिए गए ओएस में पॉवर ऑपरेटिंग सिस्‍टम के कारण इसमें दूसरे स्‍मार्टफोन के मुकाबले कम बैटरी कंज्‍यूम होती है।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi