Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भारत का सबसे सस्ता स्मार्ट फोन हुआ लांच

हमें फॉलो करें भारत का सबसे सस्ता स्मार्ट फोन हुआ लांच
PR

भारतीय गैजेट कंपनी इंटेक्स ने भारतीय बाजार में अपना सस्ता स्मार्ट फॉयर फॉक्स Cloud FX लांच कर दिया है। इस फोन की कीमत जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। कंपनी ने इसे 'इंडियाज लोएस्ट प्राइस स्मार्टफोन लॉन्चिंग' टैग के साथ लांच किया है। यह ड्‍यूल सिम स्मार्ट फोन है।
अगले पन्ने पर फोन की कीमत और फीचर्स...

webdunia
PR

कंपनी ने इस फोन की कीमत कंपनी ने 1999 रुपए रखी है। यह फोन कंपनी की योजना के तहत सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील.कॉम पर मिलेगा। इस फोन में 3.5 इंच की कैपेसेटिव स्क्रीन 320X480 पिक्सल के रिज्योल्यूशन के साथ। इसमें 1 GHz का डुअल कोर प्रोसेसर दिया गया है। 128 MB रैम है, जो शायद हैवी एप्स डाउनलोड करने वालों को निराश करे।

अगले पन्ने पर, क्यों खरीदें यह फोन...


फायरफॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इस फोन में जावा सपोर्ट भी है। 104 ग्राम वजनी इस फोन में 1250 एमएच की बैटरी लगी हुई है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। स्मार्टफोन में ना ही फ्लैश और ना ही फ्रंट कैमरा है। इस फोन की सबसे बड़ी खूबी यह है कि फायरफॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम और सबसे कम कीमत में। फोन में सिर्फ 48 MB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके अलावा, मेमोरी कार्ड सपोर्ट भी सिर्फ 4 GB का है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 3.5 mm का ऑडियो जैक और माइक्रो यूएसबी कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए हैं।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi