Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सैमसंग ने लांच किया गैलेक्सी टैब-3

हमें फॉलो करें सैमसंग ने लांच किया गैलेक्सी टैब-3
, शुक्रवार, 19 जुलाई 2013 (17:46 IST)
इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बनाने वाली कोरियाई कंपनी सैमसंग ने गुरुवार को अपना बहु्प्रतीक्षित टैबलेट-गैलेक्सी टैब-3 पेश किया, जो अगले सप्ताह से बिक्री के लिए स्टोर्स में उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस टैबलेट का दो संस्करण वायस एंड डाटा और वाईफाई पेश किया है।

PR
गैलेक्सी टैब-3 (311) में 8 इंच का स्क्रीन है और यह टैबलेट नवीनतम एंड्रायड जेलीबीन 4.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है एवं इसमें 1.5 गीगाहर्ट्‍ज का डुअल कोर प्रोसेसर लगा है। टैबलेट में 16 जीबी की आंतरिक मेमोरी है जिसे एक माइक्रो एसडी कार्ड का उपयोग कर 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कंपनी ने गैलेक्सी टैब-3 (311) की कीमत 25,725 रुपए रखी है, वहीं वाई-फाई संस्करण 21,945 रुपए में उपलब्ध है।

एप्पल को चुनौती...


सैमसंग की इस रेंज में टैबलेट लांच करने का मकसद एप्पल को सीधी चुनौती देना है। इसके अलावा अपने इन तीन नए प्रोडक्ट से सैमसंग ने माइक्रोसॉफ्ट विंडो 8 सर्फेस के सामने भी कड़ा मुकाबला खड़ा कर दिया है।

जीबी डाटा फ्री जानिए...


इन टैब के साथ एक स्कीम भी लांच की गई है जिसमें वोडाफोन पोस्टपेड कनेक्शनधारक 2 जीबी/ प्रत‍िमाह डाटा दो महीने तक फ्री डाउनलोड कर सकते हैं। कंपनी इस टैब पर कई और स्कीम, ई-बुक्स, एक हजार लर्निंग वीडियो भी ग्राहकों को उपलब्ध कराएगी

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi