Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

असहिष्णुता विवाद : अनुपम खेर का आमिर खान पर हमला

हमें फॉलो करें असहिष्णुता विवाद : अनुपम खेर का आमिर खान पर हमला
नई दिल्ली , मंगलवार, 24 नवंबर 2015 (11:44 IST)
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के असहिष्णुता मुद्दे पर खलबली मचा देने वाले बयान पर जाने-माने अभिनेता अमुपम खेर ने जोरदार हमला किया है। अनुपम ने काफी तीखे सवाल आमिर खान से किए हैं। अनुपम खेर ने अवॉर्ड लौटाने वालों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थन में पिछले दिनों एक मार्च भी निकाला था।  
बॉलीवुड दिग्गज अभि‍नेता अनुपम खेर ने आमिर खान को आड़े हाथों लेते हुए ट्विटर पर लिखा है कि प्रिय आमिर खान, क्या आपने कभी किरण से यह पूछा कि वह किस देश जाना चाहती हैं? क्या आपने उन्हें बताया कि इस देश ने आपको आमिर खान बनाया है?
webdunia

webdunia

webdunia
अनुपम खेर यहीं नहीं रुके, एक अन्य ट्वीट ने अनुपम खेर ने आमिर से पूछा कि प्रिय आमिर खान, क्या आपने किरण को यह बताया है कि आपने देश में इससे भी बुरे दौर को देखा है, लेकिन कभी देश छोड़ने का विचार आपके मन में नहीं आया।
webdunia
आमिर खान के इस बयान पर जहां एक तरफ चौतरफा हमले हो रहे हैं वहीं उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का साथ मिला है। उन्होंने आमिर के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभिनेता के बयान के हर शब्द में सच्चाई है और वह सही हैं। उन्होंने कहा कि मैं आवाज उठाने के लिए आमिर की तारीफ करता हूं।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी आमिर खान के खिलाफ अपनी बात रखी है जबकि परेश रावल ने कहा कि भारत में रहने वाला व्यक्ति अपनी मातृभूमि कभी नहीं छोड़ सकता। मैं आमिर के बयान से स्तब्ध हूं।

इसी बीच फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा ने भी ट्‍वीट किया है।  राम गोपाल  लिखते हैं ‍कि यदि तीन मुस्लिम आमिर, सलमान और शाहरुख एक हिंदू प्रधान देश में सुपरस्टार हो सकते हैं तो असहिष्णुता कहां है?

webdunia
 
गौरतलब है कि पत्रकारिता के प्रतिष्ठित रामनाथ गोयनका अवॉर्ड समारोह के दौरान आमिर खान से देश के वर्तमान माहौल को असहिषणु बताते हुए कहा था कि कहा कि वह हर अहिंसक विरोध का समर्थन करते हैं। आमिर ने कहा कि हर किसी को विरोध दर्ज कराने का अधिकार है, बशर्ते विरोध हिंसक न हो।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi