Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कैटरीना, प्रियंका के घर आयकर का छापा

हमें फॉलो करें कैटरीना, प्रियंका के घर आयकर का छापा
मुंबई , सोमवार, 24 जनवरी 2011 (23:54 IST)
WD

विज्ञापनों, विदेशी असाइनमेंटों और मेहमान कलाकार के तौर पर काम करने से होने वाली आय पर संदिग्ध कर चोरी के लिए सोमवार को आयकर विभाग ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के घर छापेमारी की।

आयकर विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि छापेमारी सुबह साढ़े सात बजे शुरू हुई और देर शाम तक जारी रही। मंगलवार को भी छापेमारी जारी रहेगी।

अधिकारी ने कहा कि हमें ब्रांड के प्रचार-प्रसार, विदेशों में मिलने वाले असाइनमेंट और निजी प्रदर्शनों में कर चोरी का संदेह है। कैटरीना के उपनगरीय बांद्रा इलाके के गुलदेव सागर इमारत की सातवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में छापेमारी की गई, जबकि प्रियंका के वर्सोवा इलाके में स्थित घर में छापेमारी हुई।

webdunia
WD
अधिकारी ने बताया कि प्रियंका के पिता अशोक चोपड़ा के लोखंडवाला स्थित आवास पर भी छापेमारी की गई। इसके अलावा प्रियंका के सचिव चाँद मिश्रा के घर में भी छापे मारे गए।

जाने-माने बॉलीवुड फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर के आवास और उनकी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ‘ब्लिंग’ पर भी छापेमारी की गई।

रेशमा शेट्टी की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी ‘मैट्रिक्स’ में भी छापा मारा गया क्योंकि इसमें प्रबंधक के तौर पर काम करने वाली संध्या कैटरीना के लिए भी प्रबंधन का जिम्मा संभालती हैं।

आयकर अधिकारी ने कहा कि कुल 12 परिसरों में छापेमारी की गई। बहरहाल, बॉलीवुड की दोनों अभिनेत्रियों की ओर से कितने की कर चोरी का संदेह है, इसके बारे में अधिकारी ने कुछ भी नहीं बताया।

अधिकारी ने कहा कि छापेमारी की कार्रवाई पूरी होने और दस्तावेजों की जाँच-पड़ताल के बाद ही हम इस बात का पता लगा पाएँगे कि उन्होंने कितने की कर चोरी की। उन्होंने कहा कि छापेमारी खत्म होने के बाद हम ब्योरा इकट्ठा करेंगे और उन्हें विभाग की मूल्यांकन शाखा को भेजेंगे, जो आगे की कार्यवाही शुरू करेगी। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi