Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'गुड़िया' का बलात्कारी न्यायिक हिरासत में

हमें फॉलो करें 'गुड़िया' का बलात्कारी न्यायिक हिरासत में
नई दिल्ली , सोमवार, 22 अप्रैल 2013 (00:47 IST)
PTI
नई दिल्ली। राजधानी में 5 वर्षीय बच्ची से बलात्कार के 22 वर्षीय आरोपी व्यक्ति को रविवार को दिल्ली पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे चार मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया ताकि उसकी पहचान परेड कराई जा सके

इससे पहले पुलिस ने कहा था कि बिहार के मुजफ्फरपुर से शनिवार की रात को गिरफ्तार किए गए मनोज कुमार को रविवार को अदालत में पेश नहीं किया जाएगा लेकिन बाद में उसे ड्यूटी मजिस्ट्रेट संजय कुमार के समक्ष पेश किया गया जिन्होंने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि कुमार पहचान परेड जांच के लिए तैयार है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘जांच की निष्पक्षता के लिए हमने आरोपी को रविवार को अदालत में पेश करने का निर्णय किया ताकि पहचान परेड कराई जा सके।’

दिल्ली पुलिस ने पहले कुमार को सोमवार को नियमित अदालत में पेश करने का निर्णय किया था, जब बिहार की अदालत से मिली 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड खत्म हो रही थी। पुलिस ने इस मामले में बयान भी जारी किया।

सूत्रों ने कहा कि बाद में निर्णय बदल दिया गया क्योंकि जांचकर्ताओं का मानना था कि आरोपी को पेश करने में विलंब करना उसके पक्ष में जा सकता है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi