Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिलीप कुमार आखिरी सुपरस्टार:जया

हमें फॉलो करें दिलीप कुमार आखिरी सुपरस्टार:जया
नई दिल्ली , शनिवार, 27 मार्च 2010 (00:30 IST)
FILE
दुनिया जिसे महानायक कहती है खुद उन्हीं अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन जानेमाने अभिनेता दिलीप कुमार को बॉलीवुड का आखिरी सुपरस्टार मानती हैं।

खुद भी अपने समय की लोकप्रिय अभिनेत्री रहीं जया ने कहा कि मैं सुपर स्टारों को नहीं मानती। फिर भी मेरा मानना है कि अब कोई सुपर स्टार नहीं है। दिलीप कुमार आखिरी सुपर स्टार रहे। जया ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि यह युवा पीढ़ी द्वारा भारतीय फिल्म उद्योग को संभालने का समय है।

उन्होंने कहा कि आज की युवा पीढ़ी में भी सुपर स्टार हो सकते हैं जैसे कि शाहरुख खान, जिसके साथ उनके संबंध अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि शाहरुख के साथ मेरा विशेष नाता रहा है क्योंकि मैंने एक फिल्म में उनकी माँ की भूमिका अदा की है।

webdunia
ND
जब उनसे पूछा गया कि क्या शाहरुख अमिताभ से बेहतर हैं तो उन्होंने जवाब दिया 'बिल्कुल नहीं। आप एक पत्नी से सवाल पूछ रहे हैं।' जया ने यह भी कहा कि फिल्म उद्योग में भी महिलाओं के लिए और खासतौर पर बुजुर्ग कलाकारों के लिए आरक्षण होना चाहिए क्योंकि उन्हें बहुत कम किरदारों के प्रस्ताव मिलते हैं।

शादी करने और बच्चे पैदा करने की कोई जरूरत नहीं: जया बच्चन ने कहा कि यदि वह प्यार में नहीं पड़ी होतीं तो उनकी शादी नहीं होती क्योंकि उनका मानना है कि शादी करने की और बच्चे पैदा करने की कोई जरूरत नहीं है।

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि महिला के लिए शादी करना और उसके बच्चे होना जरूरी है। जया बच्चन और अमिताभ की शादी बॉलीवुड की सफल शादियों में गिनी जाती है। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने नाती और नतिनी से बहुत प्यार करती हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi