Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दुष्प्रचार से प्रभावित न हों मुसलमान-प्रकाश सिंह बादल

हमें फॉलो करें दुष्प्रचार से प्रभावित न हों मुसलमान-प्रकाश सिंह बादल
लुधियाना , शनिवार, 1 फ़रवरी 2014 (19:36 IST)
FILE
लुधियाना। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने शनिवार को मुस्लिम समुदाय से अपील की कि वह भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में चलाए जा रहे कांग्रेस के दुष्प्रचार से प्रभावित न हों।

आज यहां इस्लामिया पब्लिक स्कूल की आधारशिला रखने के बाद बादल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, अपनी हार तय मानकर कांग्रेस पार्टी अल्पसंख्यकों में मोदी का खौफ पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही जो कि पूरी तरह गलत है।

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि अपने राजनीतिक हितों को पूरा करने के लिए कांग्रेस ने हमेशा से 'बांटो और राज करो' की नीति अपनाई है और इसी रणनीति के तहत मोदी की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है।

मुस्लिम समुदाय से मोदी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनाने की अपील करते हुए बादल ने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री जैसा अनुभवी नेता एवं योग्य प्रशासक ही प्रभावी तरीके से राष्ट्र की अगुवाई कर सकता है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए बादल ने कहा, यदि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के लिए चुना जाता है तो सिर्फ भगवान ही इस देश को आपदा से बचा सकता है। मुख्यमंत्री ने कहा आगामी लोकसभा चुनावों के बाद यदि केंद्र में राजग की सरकार बनती है तो वे मुस्लिम समुदाय का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित करेंगे।

पांचवीं बार मुख्यमंत्री पद संभाल रहे 86 साल के बादल ने कहा कि शिरोमणि अकाली दल मुस्लिम समुदाय के हितों की रक्षा के लिए कटिबद्ध है।

बादल ने पंजाब में मोदी की आगामी रैली में अल्पसंख्यक समुदाय को ज्यादा से ज्यादा संख्या में आने को कहा, ताकि अल्पसंख्यकों में मोदी की लोकप्रियता को लेकर कायम मिथक को खत्म किया जा सके।

मुख्यमंत्री ने ऐलान किया कि राज्य सरकार जल्द ही नियमों में जरूरी संशोधन करेगी ताकि मुस्लिम समुदाय के प्रतिनिधियों को पंजाब अल्पसंख्यक आयोग का उपाध्यक्ष नियुक्त किया जा सके। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi