Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रणब ने दिया स्वतंत्रता सेनानियों को तोहफे में मोबाइल

हमें फॉलो करें प्रणब ने दिया स्वतंत्रता सेनानियों को तोहफे में मोबाइल
नई दिल्ली , मंगलवार, 26 अगस्त 2014 (00:37 IST)
FILE
नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने शनिवार को यहां भारत छोड़ो आंदोलन की 72वीं सालगिरह के अवसर पर स्वतंत्रता सेनानियों के लिए आयोजित 'जलपान' में उन्हें तोहफे में मोबाइल फोन दिया।

राष्ट्रपति भवन में एक कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रपति ने कहा कि उन्होंने इसलिए यह उपकरण दिया क्योंकि यह डिजिटल पाथवे पर देश की तेज गति से प्रगति का प्रतीक बन गया है।

राष्ट्रपति भवन के प्रवक्ता ने बताया कि प्रत्येक स्वतंत्रता सेनानी को राष्ट्रपति की ओर से व्यक्तिगत संदेश के साथ मोबाइल फोन दिया गया।

अपने संदेश में राष्ट्रपति ने कहा, मोबाइल फोन डिजिटल पाथवे पर भारत की त्वरित प्रगति का प्रतीक बन गया है। यह हमारे करीबियों और दुनिया के हर कोने से जोड़ता है।

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि यह छोटा-सा तोहफा आपके लिए खुशी लाएगा क्योंकि यह आपको अपने परिवार और मित्रों के साथ आने वाले दिनों में अनेक खुशी देने वाली बातचीत के जरिए संपर्क में रखेगा।

राष्ट्रपति ने कहा, मैं आपके स्वस्थ और दीर्घायु होने की कामना करता हूं। इस कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह और अन्य ने हिस्सा लिया। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi