Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रधानमंत्री ने परिजनों के साथ नाश्ता किया

हमें फॉलो करें प्रधानमंत्री ने परिजनों के साथ नाश्ता किया
बायपास सर्जरी कराने के बाद प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहनसिंह की हालत में लगातार तेजी से अच्छा सुधार हो रहा है। उन्होंने मंगलवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में ही सुबह अपने परिवार के सदस्यों के साथ नाश्ता किया।

प्रधानमंत्री की मीडिया सलाहकार दीपक संधू ने आज बताया कि गत 24 जनवरी को कोरोनरी बायपास सर्जरी कराने के बाद 76 वर्षीय प्रधानमंत्री की हालत में लगातार तेजी से सुधार हो रहा है और आज सुबह उन्होंने अपनी पत्नी और बेटियों के साथ नाश्ता किया।

प्रधानमंत्री के व्यक्तिगत चिकित्सक डॉ. के. श्रीनाथ रेड्डी ने बताया कि प्रधानमंत्री की हालत में तेजी से सुधार को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया गया है कि आज दोपहर बाद सघन चिकित्सा कक्ष की तरह बना दिए गए उनके कमरे का वह दर्जा हटा दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि जिस कमरे में प्रधानमंत्री को स्वास्थ्य लाभ के लिए रखा गया है, उसे उन्नत करके सघन चिकित्सा कक्ष के बराबर बना दिया गया है। डॉ. रेड्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री को अब सामान्य भोजन दिया जा रहा है और केवल उनके परिवार के सदस्यों को ही उनसे मिलने की अनुमति दी गई है। प्रधानमंत्री अब अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

डॉ. रेड्डी ने कहा कि अभी प्रधानमंत्री के परिवार के सदस्यों के अलावा किसी अन्य को उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी गई है। चिकित्सकों ने हालाँकि अब तक यह निर्णय नहीं लिया है कि प्रधानमंत्री को कब अस्पताल से छुट्टी दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि डॉक्टरों को अभी यह भी फैसला करना है कि प्रधानमंत्री को कब उनके कमरे में चलाया जाए। इसके अलावा यह भी तय करना है कि उनका कमरा बदला जाए या नहीं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi