Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मेहर तरार से शादी करना चाहते थे शशि थरूर!

हमें फॉलो करें मेहर तरार से शादी करना चाहते थे शशि थरूर!
, बुधवार, 23 जुलाई 2014 (09:18 IST)
नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर और उनकी दिवंगत पत्नी सुनंदा थरुर के बीच के तनावपूर्ण संबंध और शशि थरूर के पाक पत्रकार मेहर तरार से संबंधों को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है।
FILE

एबीपी न्यूज के अनुसार सुनंदा की मौत के बाद एसडीएम के समझ दर्ज कराए गए एक बयान के अनुसार शशि थरुर सुनंदा को तलाक देना चाहते थे और 2014 के आम चुनावों के बाद उनकी मेहर तरार से शादी करने की भी योजना थी।

जब चैनल ने इस मामले में शशि थरूर का पक्ष जानने के लिए जब उनसे संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने गुजारिश की है कि इसकी संपूर्ण जांच होने चाहिए और जांच पारदर्शी और जल्दी खत्म होनी चाहिए। पुष्कर परिवार का भी यही मत है और हम सबने अधिकारियों के साथ पूरी तरह सहयोग किया है। मैं इस लंबी चल रही जांच को एक स्पष्ट और निर्णायक परिणाम तक पहुंचाने की गुजारिश दोहराता हूं, ताकि सभी अटकलों को विराम दिया जा सके।

मेहर के दुबई में तीन दिन रहे थे शशि थरूर... अगले पन्ने पर...


चैनल के अनुसार सुनंदा को जाननेवाले लोगों ने तो जांच अधिकारियों के सामने यह भी दावा किया है कि मेहर तरार के अलावा भी एक महिला थी, जिसको लेकर दोनों के बीच झगड़े होते थे।

दस्तावेजों के अनुसार शशि थरूर के नौकर नारायण सिंह के मुताबिक, सिर्फ मेहर ही नहीं थी। और भी थीं.. एक महिला का तो नारायण ने नाम भी लिया है। खुद सुनंदा ने नलिनी सिंह से कहा था कि शशि थरूर के कुछ और महिलाओ से भी संबंध रहे हैं।

सुनंदा की मौत से ठीक एक दिन पहले सुनंदा ने अपनी दोस्त और जान मानी पत्रकार नलिनी सिंह को फोन पर बताया था कि शशि थरूर का इरादा मेहर तरार से शादी करने का है। दोनों की शादी 2014 के आम चुनाव के बाद होने वाली थी।

सुनंदा ने नलिनी को ये भी कहा कि उसने तरार और थरूर के बीच एक मैसेज ऐसा भी देखा है जिसमे तरार ने कहा था कि वो अब थरूर के बिना नहीं रह सकती।

दस्तावेजों के मुताबिक सुनंदा को दुबई में मौजूद उसके करीबी लोगों ने बताया था कि जून 2013 में मेहर तरार और शशि थरूर ने तीन दिन दुबई में साथ-साथ बिताए थे और इसके कुछ अहम सबूत भी सुनंदा को मुहैया कराए गए थे और तब से दोनों के बीच झगडा बढ़ गया था।

हमारे साथ WhatsApp पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें
Share this Story:

वेबदुनिया पर पढ़ें

समाचार बॉलीवुड ज्योतिष लाइफ स्‍टाइल धर्म-संसार महाभारत के किस्से रामायण की कहानियां रोचक और रोमांचक

Follow Webdunia Hindi