Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

मोदी ने साधा गाँधी ‍परिवार पर निशाना

हमें फॉलो करें मोदी ने साधा गाँधी ‍परिवार पर निशाना
नागपुर (एजेंसियाँ) , रविवार, 8 फ़रवरी 2009 (17:49 IST)
गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने नेहरू-गाँधी परिवार पर सीधा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि एक परिवार के भविष्य को बनाने के लिए देश का भविष्य बिगाड़ने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

मोदी ने लोकसभा चुनावों कर रणनीति तय करने के लिए आयोजित भाजपा की राजनीतिक परिषद की बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव का समर्थन करते हुए ये आरोप लगाए।

उन्होंने कांग्रेस की युवा नेतृत्व के रूप में राहुल गाँधी का नाम निरंतर आगे बढ़ाकर भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्रदराज उम्मीदवार लालकृष्ण आडवाणी को घेरने की कोशिशों का करारा जवाब देते हुए कहा कि पूरे देश की कीमत पर कांग्रेस सिर्फ एक परिवार के भविष्य को सँजोने में लगी है।

मोदी ने अगले चुनावों में युवा नेतृत्व को मुद्दा बनाने की कांग्रेस की रणनीति के खिलाफ पहली बार खुलकर बोलते हुए कहा कि इस मुद्दे की आड़ में जनता को गुमराह करने का प्रयास हो रहा है।

उन्होंने कहा कि मैं चुनौती देता हूँ कि कांग्रेस और भाजपा के मुख्यमंत्रियों, सांसदों और विधायकों की औसत आयु निकाली जाए तो यह तथ्य सामने आ जाएगा की भाजपा युवाओं का दल है तथा आडवाणी की टीम में सबसे ज्यादा युवा शामिल हैं।

हमलों के दोषियों को बचा रही है सरकार : मोदी ने कहा मुंबई पर पाकिस्तान द्वारा किए गए आतंकवादी हमले में भारत की धरती से भी सहायता की गई, लेकिन दिल्ली की सल्तनत वोट बैंक के लिए उन्हें बचा रही है।

उन्होंने कहा मैं पूरी जिम्मेदारी से बोल रहा हूँ कि मुंबई के रूप में पाकिस्तान का जो हिंदुस्तान पर हमला हुआ, उसे देखा जाए कोई भी व्यक्ति कहेगा कि पाकिस्तान का इतना बड़ा हमला भारत की धरती से सहायता मिले बिना नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा मैं दिल्ली की सल्तनत से पूछना चाहता हूँ कि वह इस मामले में पाकिस्तान के खिलाफ तो लगातार गुब्बारे छोड़ रही है, लेकिन भारत की धरती से जिन लोगों ने इसमें सहायता की, उन तक पहुँचने के लिए वह क्या कर रही है।

मोदी ने आरोप लगाया कि इस हमले के स्थानीय मददगारों तक पहुँचने से पुलिस को रोका जा रहा है। यह सब वोट बैंक की राजनीति के चलते हो रहा है और जिसके कारण देश तबाही के कगार पर खड़ा हो गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi