Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

संजय दत्त से तुलना मेरा अपमान-टंडन

हमें फॉलो करें संजय दत्त से तुलना मेरा अपमान-टंडन
कानपुर (भाषा) , सोमवार, 2 मार्च 2009 (22:48 IST)
फिल्म अभिनेता संजय दत्त से अपनी तुलना किए जाने से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और लखनऊ सीट से पार्टी के प्रत्याशी लालजी टंडन नाराज हैं। उन्होंने सोमवार को कहा कि एक दागदार व्यक्ति से मेरी तुलना किए जाने से मेरा और पार्टी दोनों का अपमान हुआ है।

कानपुर में पार्टी की गतिविधियों की समीक्षा करने आए टंडन ने कहा कि उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी का आर्शीवाद प्राप्त है और वे पिछले पचास वर्षों से लखनऊ में सक्रिय हैं, इसलिए इसका फायदा उन्हें लोकसभा चुनावों में अवश्य मिलेगा।

उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशी और फिल्म अभिनेता संजय दत्त चाहें जितनी गाँधीगीरी कर लें, भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ता। लखनऊ के मतदाता काफी समझदार हैं और यहाँ से इससे पहले फिल्म निर्देशक मुजफ्फर अली और फिल्म अभिनेता राजबब्बर दोनों चुनाव लड़ चुके हैं। यहाँ की जनता ने उन्हें बुरी तरह से हराया है। अब संजय दत्त का नम्बर है।

समाजवादी और कांग्रेस के गठबंधन के बारे में उन्होंने कहा कि इस गठबंधन से पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा, क्योंकि कांग्रेस का उत्तरप्रदेश में कोई अस्तित्व नहीं है, जबकि समाजवादी पार्टी को प्रदेश की जनता पहले ही नकार चुकी है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi