Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

फिल्म 'पा' के प्रीमियर पर आईं फिल्मी हस्तियाँ

हमें फॉलो करें फिल्म 'पा' के प्रीमियर पर आईं फिल्मी हस्तियाँ
मुंबई , शुक्रवार, 4 दिसंबर 2009 (00:04 IST)
एबी कॉर्प के बैनर तले बनी फिल्म 'पा' के प्रीमियर पर तमाम फिल्मी हस्तियाँ मौजूद थी। इन सभी को खुद अमिताभ बच्चन ने न्योता दिया था। गुरुवारापूरा बच्चन परिवार मेहमानोकी ऐसे आगवानी कर रहा था, मानों यह प्रीमियर शो नहीं, कोई विवाह समारोह हो।

PR
कैमरों की चकाचौंध से 'पा' का पूरा विशेष प्रीमियर शो जगमगा रहा था। फिल्मी जानकारों का यह मानना था कि यह अब तक का सबसे बड़ा प्रीमियर शो था। इसमें बच्चन परिवार के करीबी मित्र अमरसिंह, और उद्योगपति अनिल अंबानी पत्नी टीना के साथ मौजूद थे। सामौजूथीफिल्अदाकारविद्यबालन

'पा' के प्रीमियर की भव्यता का अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि कई फिल्मी हस्तियाँ पूरे परिवार के साथ उपस्थित थी। आमतौर पर अमिताभ से दूरियाँ बनाए रखने वाले किंग खान (शाहरुख) भी पत्नी गौरी और दोनों बच्चों के साथ आए।

खान परिवार के साथ अमिताभ बच्चन ने तस्वीर खिंचवाई। अभिषेक बच्चन ने शाहरुख को गले लगाया तो एक साथ कई कैमरों के फ्लेश चमक उठे। जब अभिषेक और शाहरुख गले मिल रहे थे, तब अमिताब उनके बच्चों से गुफ्तगूँ कर रहे थे।

मेहमानों का खास खयाल रखने के लिए अमिताभ (काली शेरवानी) के अलावा अभिषेक (काले सूट), ऐश्वर्या (काली साड़ी) और जया बच्चन मौजूद थी। अमिताभ हर खास से गले मिलकर जी-भरकर तस्वीर उतरवा रहे थे। इस मौके पर कई पुराने कलाकारों को बिग न्योता देना नहीं भूले। इनमें जीनत अमान, जीतेन्द्र और रणधीर कपूभी शामिल थे।

आमिर खान, ऋतिक रोशन-सुजेन, सनी-बॉबी देओल, अक्षय कुमार-ट्‍विंकल, अजय देवगन-काजोल, महिमा चौधरी, किरण खेर और अन्य कई बहुर्चित फिल्म अभिनेता, अदाकारा, फिल्म निर्माता-निर्देशक अमिताभ के बुलावे पर 'पा' के प्रीमियर पर तशरीफ लाए थे।

इस अवसर पर सलमान खान और विवेक ओबराय की गैर मौजूदगी चर्चा का विषय रहीं। 'स्टार न्यूज' ने भी इस प्रीमियर को कवर किया। स्टार का मानना था कि फिल्म 'पा' में अभिषेक ने राहुल गाँधी की तरह रोल निभाया है।

प्रीमियर पर जब अभिषेक से यह सवाल किया गया कि क्या उन्होंने राहुल गाँधी की नकल की है? इस पर अभिषेक ने कहा कि मैंने राहुल की नहीं बल्कि सचिन पायलट और मिलिंद देवड़ा की नकल की है।

बहरहाल, ‍फिल्म जगत का यह अब तक का सबसे बड़ा प्रीमियर था, जिसे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था। सभी लोगों ने बिग बी को इस शानदार फिल्म के लिए बधाई के साथ शुभकामनाएँ भी दीं। (वेबदुनिया न्यूज)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi