Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अभिनेत्री ने कहा, रेलमंत्री के बेटे ने किया रेप

हमें फॉलो करें अभिनेत्री ने कहा, रेलमंत्री के बेटे ने किया रेप
बेंगलुरु , गुरुवार, 28 अगस्त 2014 (11:51 IST)
FILE
बेंगलुरु। कन्नई एक्ट्रेस और मॉडल मैत्रेयी गौड़ा ने रेलमंत्री सदानंद गौड़ा के बेटे कार्तिक पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्तिक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।

अपनी शिकायत में मैत्रेयी ने कहा कि कार्तिक ने उससे शादी कर जबरन सेक्स किया और बुधवार को उसने किसी और महिला से सगाई कर ली। पुलिस ने धारा 376, 420 और 406 के तहत रेल मंत्री के पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कार्तिक ने अभिनेत्री के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह साजिश के तहत किया जा रहा है। शिकायत करने वाली महिला के साथ मेरे कभी संबंध नहीं रहे। रेलमंत्री सदानंद गौड़ा ने कहा कि उनके परिवार को बदनाम करने के लिए इस तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं।

बेंगलुरु पुलिस के आयुक्त एम एन रेड्डी ने बताया कि महिला ने आरटी नगर पुलिस थाने में सदानंद गौड़ा के पुत्र कार्तिक गौड़ा के खिलाफ कथित बलात्कार एवं उसे धोखा देने की शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़िता ने दावा किया है कि कार्तिक को वह इस साल के मई से जानती है। कार्तिक ने मंगलूर स्थित अपने आवास पर गोपनीय ढंग से शादी की थी और हल्दी वाला मंगलसूत्र भी पहनाया था। 25 जुलाई से उससे बातचीत बंद कर दी। पीड़िता की मां ने भी दोनों के रिश्ते की पुष्टि की है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi