Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमित शाह का केरल अभियान

हमें फॉलो करें अमित शाह का केरल अभियान
तिरुवनंतपुरम , सोमवार, 1 सितम्बर 2014 (09:02 IST)
FILE
तिरुवनंतपुरम। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष बनने के बाद केरल की अपनी पहली यात्रा पर आ रहे अमित शाह राज्य में पार्टी में ऊर्जा भरने के साथ ही यहां की राजनीतिक नब्ज टटोलेंगे। वे सोमवार को पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि शाह रविवार रात यहां पहुंच गए। वह सोमवार सुबह राज्य के पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होंगे और 6,000 से अधिक पार्टी कार्यकर्ताओं के एक बड़े सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाह का दौरा राज्य में गुटीय संघर्ष की घटनाओं और केरल में दलों को गंठबंधन के लिए लुभाने पर अंदरूनी चर्चा किए जाने के लिहाज से भी बेहद खास है।

राजनीतिक विश्लेषकों के अनुसार, भाजपा ने पिछले वर्षों में राज्य में अपनी सदस्यता और आधार बढ़ाया है, लेकिन गंठबंधन के रूप में छोटे दलों को आकर्षित करने में वह अब भी कठिनाई का सामना कर रही है। शाह का दौरा इसलिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि राज्य में ज्यादातर निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव परिणाम तय करने में अल्पसंख्यक महत्वपूर्ण कारक रहे हैं। राजनीतिक दल किसी न किसी तरीके से इनके वोट हथियाने की कोशिश करते हैं। संगठन की शक्ति बढ़ाने के लिए शाह राष्ट्रीय नेतृत्व के विचारों को रखेंगे। (एजेंसी)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi