Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अहमदाबाद में प्रेमी जोड़ों की आई शामत

हमें फॉलो करें अहमदाबाद में प्रेमी जोड़ों की आई शामत
अहमदाबाद , शुक्रवार, 14 फ़रवरी 2014 (19:01 IST)
FILE
अहमदाबाद। बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को यहां साबरमती नदी के किनारे वेलेंटाइन दिवस मना रहे जोड़ों पर सड़े टमाटर फेंके।

बजरंग दल के सदस्य बड़ी संख्या में अचानक वहां एकत्र हो गए और जोड़ों पर टमाटर फेंकने लगे। इसके बाद वहां वेलेंटाइन दिवस मना रहे लोग भागने लगे। कुछ लोगों ने अपनी गाड़ियों से भागने का प्रयास किया।

इस घटना के संबंध में अभी तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। साबरमती के किनारे सुबह सैंकड़ों जोड़े वेलेंटाइन दिवस मनाने एकत्र थे।

विहिप और बजरंग दल ने इस दिवस के आयोजन के विरोध में शहर में कार्यक्रम आयोजित किए। स्थानीय बजरंग दल नेता ज्वलित मेहता ने कहा कि वे लोग पिछले कुछ दिनों से शहर के विभिन्न कॉलेजों में जा रहे थे और छात्रों को पश्चिमी संस्कृति की परंपराओं और उनकी संस्कृति के नकारात्मक प्रभाव के बारे में अवगत करा रहे थे।

मेहता ने कहा कि कई छात्रों ने हमारे प्रयासों का समर्थन किया, लेकिन कई छात्र और अन्य लोग शुक्रवार को नदी के किनारे एकत्र हुए। हमने उन पर सड़े टमाटर फेंके जिसके बाद वे लोग वहां से भागने लगे।

उन्होंने कहा कि पश्चिमी संस्कृति के सकारात्मक प्रभावों को अनुकरण करने में कोई बुराई नहीं है लेकिन विहिप और बजरंग दल पश्चिमीकरण के नाम पर अश्लीलता के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि वेलेंटाइन दिवस ऐसा ही एक अश्लील आयोजन है। बाद में कार्यकर्ताओं ने उसी स्थल पर वेलेंटाइन दिवस कार्ड जलाए। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi