Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इंदौर में युवती से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार

हमें फॉलो करें इंदौर में युवती से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार
वारासिवनी , सोमवार, 25 अगस्त 2014 (20:25 IST)
FILE
वारासिवनी। शीतलपेय में नशीले पदार्थ मिलाकर कथित दुराचार करने के बाद सीडी बनाकर ब्लैकमेल करने के आरोपी युवक को इंदौर पुलिस ने वारासिवनी के वारा ग्राम से गिरफ्तार किया है। आरोपी छात्र इंदौर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। इंदौर में ही 22 वर्षीय युवती ने आरोपी के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इंदौर पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक सुरेश कुमार और आरक्षक शैलेन्द्र ने वारासिवनी आकर थाना प्रभारी प्रतीक राय को मामले की जानकारी दी और फरार आरोपी आयुष मर्सकोले (23) को बुधवार को ग्राम वारा से गिरफ्तार किया। आरोपी को पुलिस इंदौर ले गई है।

सुरेश कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती ने पांच जुलाई को शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी आयुष ने उसे नशीले पदार्थ खिलाकर पहले दुराचार किया और अश्लील सीडी बनाकर उसे ब्लैकमेल किया।

युवती के अनुसार आरोपी ने परिचित होने का फायदा उठाकर उसे बस स्टाप से एक किराए के मकान में ले जाकर कथित रूप से दुष्कर्म किया। वह बाद में भी बार-बार फोन करके उसे परेशान कर रहा था।

अश्लील फोटो बनाकर पोस्ट किया : हैदराबाद में एक किशोरवय की लड़की की तस्वीर को अश्लील बनाकर सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट करने के आरोप में एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है।

युवक की उस लड़की से प्रस्तावित शादी परिवार के सदस्यों ने विवाद के कारण रद्द कर दी थी जिससे क्षुब्ध होकर उसने ऐसा किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान बी सुनील रेड्डी के तौर पर हुई है। उसे बुधवार शाम गिरफ्तार किया गया।

कामारेड्डी ग्रामीण के सर्किल इंस्पेक्टर सुभाषचंद्र बोस ने बताया कि निजामाबाद जिले के भिकनूर मंडल में रेड्डी की शादी 12वीं कक्षा की छात्रा (उम्र करीब 17 साल) से तय थी। लेकिन लड़की के परिवार ने किसी विवाद के चलते शादी से मना कर दिया। इसके बाद उसने तस्वीरों को पोस्ट कर दिया।

उन्होंने कहा कि रेड्डी ने लड़की की एलबम से कुछ फोटो इकट्ठे किए और उन्हें अश्लील बनाकर वेबसाइट पर पोस्ट कर दिया। बोस ने कहा कि पीड़िता के पिता और एक दोस्त ने वेबसाइट पर यह देखा और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद निर्भया कानून और आईटी अधिनियम के तहत रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उससे कल शाम गिरफ्तार कर लिया। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi