Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ईडी ने की मिथुन चक्रवर्ती से पूछताछ

हमें फॉलो करें ईडी ने की मिथुन चक्रवर्ती से पूछताछ
मुंबई , शुक्रवार, 25 जुलाई 2014 (09:21 IST)
FILE
मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में हुए सारदा चिटफंड घोटाले के सिलसिले में फिल्म अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती से यहां पूछताछ की।

अधिकारियों ने बताया कि कोलकाता और मुंबई से प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों के एक संयुक्त दल ने मिथुन चक्रवर्ती से करीब दो घंटे तक पूछताछ की। यह पूछताछ मिथुन के आवास पर ही हुई।

समझा जाता है कि पूछताछ के दौरान मिथुन ने सारदा समूह के साथ अपने संबंधों के बारे में बताया और कुछ दस्तावेज भी मुहैया कराए।

प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने बताया कि मिथुन ने पूछताछ में सहयोग किया और सारदा मामले के संबंध में सवालों के जवाब दिए। उनके वकील कुछ और दस्तावेज बाद में सौंपेंगे। पूर्व में मिथुन के वकीलों ने पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय से समय देने की मांग की थी क्योंकि अपने पेशेवर कार्य के सिलसिले में मिथुन जॉर्डन गए थे। धन शोधन निरोधक कानून के तहत मिथुन का बयान रिकॉर्ड किया गया।

इस घोटाले के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय ने पूर्व में गिरफ्तार किए गए तृणमूल कांग्रेस के सांसद कुणाल घोष और सारदा समूह के अध्यक्ष सुदीप्त सेन से पूछताछ की थी। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi