Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गौरी खान फैशन मैगजीन के कवर पर

हमें फॉलो करें गौरी खान फैशन मैगजीन के कवर पर
मुंबई , गुरुवार, 20 दिसंबर 2007 (15:28 IST)
बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान को अब किसी और से नहीं, बल्कि अपने घर से ही चुनौती मिल रही है। सभी प्रमुख पत्रिकाओं के कवर पेज की शोभा बढ़ाने वाले शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी अब प्रसिद्ध वोग पत्रिका के कवर पेज पर नजर आएँगी।

आमतौर पर मीडिया की चमक-दमक से दूर रहने वाली गौरी की तस्वीर प्रसिद्ध फैशन पत्रिका वोग के जनवरी के अंक में दिखाई देगी।

लाल रंग फड़कती पश्चिमी पोशाक पहने 37 वर्षीय गौरी इस तस्वीर में खुद एक फैशन स्टेटमेंट की तरह लगेंगी। गौरी दो बच्चों की माँ भी हैं। गौरी की कुछ तस्वीरें उनके आठ मंजिला आलीशान मन्नत घर की पृष्ठभूमि में खींची गई हैं, जिनमें से कुछ में किंग खान भी उनके साथ हैं।

वोग के प्रसिद्ध फोटोग्राफर क्रिस क्रैमर ने कहा कि मीडिया की चकाचौंध से दूर रहने के बावजूद गौरी में गजब का आत्मविश्वास है। उन्होंने कहा कैमरे के सामने गौरी ने गजब के पोज दिए हैं और वे आत्मविश्वास से भरी हैं। यह कुछ ऐसा है जो मॉडल्स तक में कम ही देखने को मिलता है।

वोग इंडिया की संपादक प्रिया तन्ना ने कहा वोग पत्रिका स्टाइल पर्सनेलिटी फैशन तथा ग्लैमर को प्रमुखता देती है। गौरी एक ऐसी महिला हैं जिन्हें हम बेहद स्टाइलिश मानते हैं।

इस फैशन पत्रिका के कवर पर अमेरिकी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन से लेकर टाप हॉलीवुड अभिनेत्रियाँ और मॉडल जगह पा चुकी हैं और अब इसके भारतीय संस्करण में गौरी खान नजर आएँगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi