Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जीत के बाद केजरीवाल ने केंद्र के सामने रखी यह मांग

हमें फॉलो करें जीत के बाद केजरीवाल ने केंद्र के सामने रखी यह मांग
, बुधवार, 11 फ़रवरी 2015 (10:51 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल  केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ मनीष सिसौदिया भी मौजूद रहे। नायडू ने इस दौरान उन्हें जीत की बधाई दी। केजरीवाल राजनाथ सिंह और शाम को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात करेंगे।

मुलाकात के बाद मनीष सिसौदिया ने कहा कि दिल्ली में रुके विकास कार्यों को दोबारा शुरू करने के विषय में नायडू से बात हुई। इसके अलावा केजरीवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की अपनी मांग दोहराई। सिसौदिया ने कहा कि नायडू से हुई बातचीत में दिल्ली की अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के मुद्दे पर भी चर्चा हुई।

वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करने वाले थे, लेकिन ऐन वक्त पर इसमें बदलाव करा गया। अब वे गुरुवार को पीएम से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वह पीएम को शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का औपचारिक न्येता भी देंगे। कल ही पीएम मोदी ने खुद फोन कर केजरीवाल को उनकी इस धुंआधार जीत के लिए फोन कर बधाई दी थी। साथ ही उन्होंने दिल्ली के इस भावी सीएम को चाय का न्योता भी दे डाला था। (एजेंसियां)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi