Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ताई-भाई की लड़ाई, बीच में सुषमा आई...

हमें फॉलो करें ताई-भाई की लड़ाई, बीच में सुषमा आई...
इंदौर (वेबदुनिया)। मौका था क्षिप्रा-नर्मदा संगम परियोजना के लोकार्पण का। नर्मदा और क्षिप्रा का मिलन हुआ इंदौर जिले के ग्राम मुंडला दोस्दार (उज्जैनी) में। अवसर के अनुरूप एक और मिलन हुआ यहां पर। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष सुषमा स्वराज ने यहां प्रदेश नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और स्थानीय सांसद श्रीमती सुमित्रा महाजन के बीच की दूरियों को भी मिटाने की कोशिश की।

उल्लेखनीय है कि ताई और भाई के नाम से मशहूर महाजन और विजयवर्गीय के बीच दूरियों की खबरें आए दिन अखबारों की सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन आज नर्मदा क्षिप्रा लिंक परियोजना के शुभारंभ अवसर पर सुषमा ने बीच में बैठकर दोनों के बीच दूरियां कम कीं। दोनों ने ठहाकों के बीच हाथ मिलाया। सुषमा भी बोलीं- 'ताई भाई की लड़ाई, बीच में सुषमा दीदी आई'। हालांकि इस अवसर पर सुषमा ने हाथ तो मिलवा दिया, लेकिन दिलों के बीच की दूरियां कम हुईं या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा।

सिंहस्थ से पहले काफी अहम माने जा रही इस उपलब्धि के साक्षी बने भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, जिन्होंने शिवराज की खुले‍ दिल से सराहना की। इनके अलावा नितिन गडकरी, अंनत कुमार, सुंदरलाल पटवा, कैलाश जोशी, बाबा रामदेव, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नरेन्द्रसिंह तोमर, स्कूल शिक्षा मंत्री पारस जैन, लालसिंह आर्य, थावरचंद गहलोत समेत कई अन्य भाजपा नेता और वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi