Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पत्नी चाहती थी अधिक सेक्स, मामला कोर्ट में

हमें फॉलो करें पत्नी चाहती थी अधिक सेक्स, मामला कोर्ट में
मुंबई , सोमवार, 1 सितम्बर 2014 (15:07 IST)
FILE
मुंबई। मुंबई एक फैमिली कोर्ट में एक अजीब मामला सामने आया। एक महिला पर सेक्स की भूख इस कदर सवार थी कि उसने अपने पति को सेक्स की मशीन समझ लिया।

अपनी सेक्स की इच्छा को शांत करने के लिए वह अपने पति को शराब पिलाती थी, पति की सेक्स क्षमता को बढ़ाने के लिए सेक्स क्षमता बढ़ाने वाली दवाएं खाने का दबाव डालती थी। पत्नी की इस सेक्स की चाहत से परेशान पति को उससे तलाक लेना पड़ा।

मुंबई की एक फैमिली कोर्ट ने पत्नी की अत्यधिक सेक्स की मांग पर पति को तलाक की इजाजत दे दी। कोर्ट की प्रिंसिपल जज लक्ष्मी राव ने हाल ही में एक आदेश दिया। इसमें उन्होंने कहा कि प्रतिवादी के कोर्ट में पेश नहीं होने के कारण याची के साक्ष्यों को चुनौती नहीं दी सकी, इसलिए कोर्ट के पास पति के साक्ष्य को स्वीकार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है और उसके अनुरोध के मुताबिक उसे तलाक की अनुमति दी जाती है।

पति ने जनवरी में कोर्ट में कहा था कि उसकी पत्नी सेक्स के मामले में आक्रामक, जिद्दी और निरंकुश है। उसने अपनी अर्जी में कहा था कि उसकी पत्नी सेक्स की अत्यधिक इच्छा दिखाती है और अप्रैल 2012 में शादी के बाद से ही उसे परेशान कर रही है। पति ने यह भी आरोप लगाया था कि पत्नी उसे दवाइयां खिलाती थी और शराब पीने के लिए दबाव डालती थी।

पति ने पत्नी पर आरोप लगाया कि वह उसे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए विवश करती थी और जब भी वह मना करता था तो वह उसे गालियां देती। मजबूरन उसे पत्नी की मांग के आगे झुकना पड़ता। उसने अदालत को बताया कि वह तीन शिफ्टों में काम करने के कारण बेहद थक जाता है। इसके बाद भी पत्नी की वासना की तृप्ति करने के लिए विवश था।

खबरों के अनुसार महिला उसे यह भी धमकी देती थी कि यदि उसकी मांगें पूरी नहीं की गईं तो दूसरों से संबंध बना लेगी। याचिका में कहा गया कि दिसंबर 2012 में पति को पेट में दर्द की शिकायत होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उस दौरान वह अपनी बहन के घर चली गई। वहां से वह दो सप्ताह बाद लौटी। डॉक्टरों ने पति को कुछ समय के लिए सेक्स से दूर रहने के लिए कहा था लेकिन महिला अपनी यौन इच्छाएं जताती रही और पति की सेहत आराम के अभाव में गिरती चली गई।

याचिका में पति ने यह भी कहा कि उसने पत्नी से किसी मनोचिकित्सक से सलाह लेने के लिए भी कहा लेकिन उसने इंकार कर दिया और उसे इस बात को उजागर न करने की धमकी भी दी। याचिका में उसने कहा कि वह इन अत्याचारों को और नहीं सह सकता। इससे उसके जीवन को खतरा है। उसने कहा कि उसकी पत्नी ने अपने आक्रामक बर्ताव के कारण भयावह हो गया है। (एजेंसियां)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi