Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पुलिसवाले ने बंदूक दिखाकर किया रेप!

हमें फॉलो करें पुलिसवाले ने बंदूक दिखाकर किया रेप!
नई दिल्ली , मंगलवार, 29 जुलाई 2014 (12:51 IST)
FILE
नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में पांच लोगों ने कथित तौर पर बंदूक दिखाकर दसवीं की एक छात्रा से सामूहिक बलात्कार किया। इन पांचों में दो नाबालिग भी शामिल थे।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, 'लड़की ने पुलिस को बताया कि 19 जुलाई को जब वह अपने स्कूल के लिए जा रही थी तब चारों आरोपी उसे झड़ौदा इलाके के सुरेंद्र पहलवान के घर पर ले गए। पहलवान पुलिस अधिकारी का वेश धरे हुए था।

इन चारों में से दो आरोपी नाबालिग थे और वे लड़की को जानते भी थे। इसके बाद सभी पांचों आरोपियों ने कथित तौर पर बंदूक का भय दिखाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।'

अधिकारी ने बताया, 'कल कुछ समस्या होने पर लड़की ने अपनी मां को इस बारे में बताया जिसके बाद ही इस घटना का खुलासा हुआ।' बाद में उसके माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया और सभी पांचों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपियों ने इस घटना का एमएमएस भी बनाया था और घटना के बारे में किसी को भी बताने पर एमएमएस को इंटरनेट पर डालने की धमकी दी थी।

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिनमें से दो नाबालिग हैं। अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस मुहिम चला रही है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi