Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मोबाइल कंपनी के अधिकारी की हत्या

हमें फॉलो करें मोबाइल कंपनी के अधिकारी की हत्या
इन्दौर , बुधवार, 25 जून 2014 (10:51 IST)
FILE
इन्दौर। फ्रेंचाइजी खत्म होने से नाराज एक युवक ने यहां एक निजी मोबाइल कंपनी के कार्यालय में कंपनी के वरिष्ठ क्षेत्रीय अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रामजी श्रीवास्तव ने बताया कि चंद्रलोक कॉलोनी स्थित रवि अर्पाटमेंट में इंटेक्स टेक्नालॉजी के मोबाइल डिवीजन के क्षेत्रीय कार्यालय में गोविंद वर्मा ने कंपनी की मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ (एमपी-सीजी) क्षेत्रीय ईकाई के प्रमुख ताहिर हुसैन डार (34) पर दोपहर देसी कट्टे से गोली दाग दी।

करीब आठ घंटे तक जिंदगी और मौत की बीच संघर्ष करने के बाद डार ने मंगलवार रात अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उन्होंने कंपनी कर्मचारियों से पूछताछ के हवाले से बताया कि गोविंविंद ने कंपनी से मोबाइल सर्विस सेंटर की फ्रेंचाइजी ले रखी थी लेकिन सर्विस सेंटर का सही संचालन नहीं कर पाने के कारण कंपनी ने उससे तीन माह पहले फ्रेंचाइजी वापस ले ली थी।

इसी बात को लेकर गोविंद कंपनी के अधिकारियों से नाराज था और कंपनी के वरिष्ठ अधिकारी से बात करने उनके दफ्तर आया था और बात नहीं बनने पर उसने ताहिर पर नजदीक से गोली चला दी, जो उनकी पीठ और पेट में जा लगी।

कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया कि भागते समय गोविंद के साथी ने कंपनी के दूसरे अधिकारी गणेश पर भी गोली चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गए।

एएसपी ने बताया कि गोली चलने से कंपनी कार्यालय में अफरातफरी मच गई और दोनों आरोपी हाथ में तमंचा लहराते हुये वहां से फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि कंपनी के कर्मचारियों ने गंभीर रुप से घायल ताहिर को सीएचएल अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया जहां कल रात उनकी मौत हो गई। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi