Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लापता पत्रकार सबीना की खबर नहीं

हमें फॉलो करें लापता पत्रकार सबीना की खबर नहीं
मुंबई (भाषा) , शुक्रवार, 28 नवंबर 2008 (18:27 IST)
मुंबई के ताज होटल में आतंकी हमले के दौरान फँसी वरिष्ठ पत्रकार सबीना सहगल सैकिया के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। सुरक्षाबलों ने बताया होटल खाली कराकर पुलिस को सौंप दिया गया है।

सबीना के पति शांतनु सैकिया ने कहा हमने सुरक्षाबलों से बात की है और उन्होंने दावा किया छठी मंजिल को अभी तक खाली नहीं कराया गया है। जब वे उसे खाली कराएँगे तो लोगों के बारे में जानकारी देंगे।

शांतनु ने कहा आखिरी बार उन्होंने सबीना से बुधवार की रात 1 बजे टेलीफोन पर बात की थी, जब आतंकवादियों ने होटल पर हमला किया था। उन्होंने उस रिपोर्ट को भी खारिज किया कि सबीना के मोबाइल फोन से किए गए कॉल रायगढ़ से थे।

उन्होंने एक निजी चैनल से कहा इस बारे में कुछ भ्रम की स्थिति है। मैंने एयरटेल फोन का उपयोग किया है और कंपनी सूचना की जाँच कर रही है। कंपनी से आ रही सूचना में कुछ विसंगति है।

उन्होंने कहा सबीना ने आखिरी एसएमएस मुझे चार बजे सुबह भेजा, लेकिन यह उन्हें डेढ़ बजे दिन में मिला। ऐसे में उसका मोबाइल रायगढ़ होने की संभावना नहीं है।

दि टाइम्स ऑफ इंडिया से जुड़ी सबीना एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई में थीं, लेकिन तबीयत ठीक नहीं होने के कारण वे अपने कमरे में लौट आईं।

शांतनु ने कहा सबीना के कमरे में आने के बाद ही समस्या शुरू हुई। वे होटल की घटनाओं से चिंतित थीं। सबीना ने ताज होटल के जनसंपर्क अधिकारी को भी एक एसएमएस भेजा। अपने संदेश में उन्होंने लिखा कि वे लोग बाथरूम के अंदर हैं।

मुझे नहीं मालूम कि इसका क्या मतलब है। एसएमएस के 20 मिनट बाद कमरा आग में घिर गया। संभव है कि वे उसी कमरे में छिपी थीं। शांतनु ने कहा मेरी योजना सभी अस्पतालों में जाकर वहाँ का रिकॉर्ड देखने की है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi